Saturday , April 20 2024
यमुना का जलस्तर बढ़ने से दिल्ली में बाढ़ का खतरा, पढ़ें बड़ी खबरें

यमुना का जलस्तर बढ़ने से दिल्ली में बाढ़ का खतरा, पढ़ें बड़ी खबरें

उत्तर भारत में मॉनसून ने धमाकेदार एंट्री ली है. मॉनसून की बारिश इतनी जबरदस्त हो रही है कि अब इसने आफत का रूप ले लिया है. देश की राजधानी दिल्ली पर बाढ़ का खतरा मंडरा रहा है. शनिवार शाम को ही दिल्ली में यमुना खतरे के निशान से 47 सेंटीमीटर ऊपर बह रही थी.यमुना का जलस्तर बढ़ने से दिल्ली में बाढ़ का खतरा, पढ़ें बड़ी खबरें

नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष और जम्मू कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला ने पाकिस्तान के भावी प्रधानमंत्री इमरान खान को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा कि इमरान भारत के दिल को समझते हैं, इसलिए उनसे उम्मीद रखनी चाहिए. उन्होंने कहा कि वह क्रिकेटर इमरान खान के फैन रहे हैं, उन्हें इमरान की जबरदस्त गेंदबाजी पसंद थी. फारूक ने कहा कि इमरान के अंदर खेल भावना थी और वह कभी किसी टीम के खिलाड़ी से गुस्सा नहीं होते थे, उन्होंने खेल की दुनिया में मोहब्बत कायम की थी.

अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर बॉलीवुड की ‘क्वीन’ कंगना रनौत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बड़ी बात कही है. शनिवार को कंगना ने कहा कि अभी भी नरेंद्र मोदी ही प्रधानमंत्री पद के लिए सबसे योग्य उम्मीदवार हैं. उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भी नरेंद्र मोदी की जीत होनी चाहिए, क्योंकि देश को गड्ढे से निकालने के लिए 5 साल काफी कम हैं.

25 जुलाई को पाकिस्तान में हुए आम चुनाव के आधिकारिक नतीजे शनिवार को जारी हुए. पाकिस्तान चुनाव आयोग की ओर से जारी किए गए अंतिम नतीजों के मुताबिक इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) आम चुनावों में 116 सीटें हासिल कर सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. नेशनल असेंबली की कुल 270 सीटों पर चुनाव हुए थे.

टेस्ट सीरीज का आगाज होने से पहले इंग्लैंड टीम के खिलाड़ियों ने माइंडगेम खेलना शुरू कर दिया है. इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉस बटलर ने कहा है कि IPL की वजह से भारतीय टीम में उनके काफी दोस्त हैं, लेकिन ये दोस्ती टेस्ट सीरीज में काम नहीं करेगी. एक क्रिकेट वेबसाइट को दिए गए अपने इंटरव्यू में बटलर ने कहा कि हमारी टीम में ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो आईपीएल में खेलते हैं और उनके भारतीय खिलाड़ियों से अच्छे संबंध हैं. लेकिन जब हम टेस्ट सीरीज के लिए मैदान पर उतरेंगे तो वो सब भूल चुके होंगे.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com