Saturday , April 20 2024

यूपी चुनाव 2017 : राहुल-अखिलेश को पीएम मोदी देंगे करारा जवाब, करेंगे 12 रैलियां

लखनऊ। यूपी विधानसभा चुनाव में गठबंधन के तहत सपा प्रमुख अखिलेश यादव और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी जहां सूबे में 14 संयुक्त रैलियां करने वाले हैं, वहीं भाजपा की चुनावी नैया पार लगाने का जिम्मा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सिर ले लिया है। उत्तर प्रदेश में मोदी 12 रैलियां करेंंगे, जिसका ब्लूपिंट्र भाजपा ने तैयार कर लिया है।

नहीं रुकेगी कालेधन और भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई- प्रधानमंत्री मोदीयूपी चुनाव 2017 : राहुल-अखिलेश को पीएम मोदी देंगे करारा जवाब, करेंगे 12 रैलियां

यूपी विधानसभा चुनाव में मोदी का दौरा 4 फरवरी से

भाजपा सूत्रों के मुताबिक, मोदी का यूपी चुनावी दौरा 4 फरवरी से शुरू होगा। पहले दो चरण के लिए 4 रैलियां होंगी। पीएम मोदी 4, 7, 10 और 12 फरवरी को रैलियां करेंगे। हालांकि अभी तक पार्टी की तरफ से अभी तक इन रैलियों के स्थलों का चयन नहीं किया गया है।

सूत्र बताते हैं कि सर्वाधिक ज्यादा जोर पश्चिम उत्तर प्रदेश के पहले, दूसरे और तीसरे चरण पर रहेगा। आखिरी फेज में रैलियों की संख्या बढ़ सकती है। इस बार भाजपा पूर्वांचल में बेहतर प्रदर्शन करने की कोशिश में है। वैसे चुनाव घोषित होने के पहले ही परिवर्तन यात्रा के दौरान मोदी ने प्रदेश के हर कोने में जाकर छह रैलियों को संबोधित किया था।

खुशखबरी: अब जल्द शुरू होगा “आधार कार्ड” से कैशलेस ट्रांजेक्शन

वहीं प्रदेश भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने मोदी की रैली की तैयारियों में अपनी कोर टीम को लगाया है। मोदी की रैली वाले विधानसभा क्षेत्र में प्रत्याशियों व उनकी टीम को प्रशिक्षित भी किया जाएगा। मोदी की जनसभाओं में सुरक्षा को लेकर शासन के अफसरों ने तैयारी भी शुरू कर दी है। यह चुनाव प्रधानमंत्री की नोटबंदी का इम्तिहान भी होगा।

 
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com