Thursday , April 25 2024

यूपी में अगर बीजेपी को सत्ता मिली तो भ्रष्टाचारी व गुण्डे जाएंगे जेल: केशव

upइलाहाबाद। सपा-बसपा पर हमला करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने शुक्रवार को पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि मायावती दलित विरोधी है। सपा में भ्रष्टाचार और गुण्डाराज का बोल बाला है। जनता ने मौका दिया तो भ्रष्टाचारी और गुण्डे जेल जायेंगे।
उन्होंने कहा कि जनता ने बसपा प्रमुख मायावती को वर्ष 2012 में विपक्ष में बैठाया लेकिन प्रदेश में दलित उत्पीड़न होते रहे और वह 2016 तक शांत रही है। अब वह दलितों का वोट लेने के लिए रैलिया करने में जुटी हुई है। यूपी में दो स्थानों पर बसपा की रैली हुई जो दोनों पूरी तरह फेल हो चुकी है। वह सपा से दलितों का उत्पीड़न करती है और सिमपैथी के बहाने ओट बटोर रहीं है। लेकिन जनता बुआ और भतीजे का ख्ेाल समझ गयी है। प्रदेश की जनता जब मौका देगी तो सभी भ्रष्टचारियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी और सभी प्रकार के भ्रष्टाचारों की जांच करायेगी और दोषियों को जेल में ठुसने काम बीजेपी करेगी।
श्री मौर्य ने कहा कि भाजपा में सभी वर्ग के पिछड़े लोगों को साथ में लेकर चलेगी और विकास करेगी। जिससे प्रदेश के नौजवानों को रोजगार मिलेगा। सूबे के मुख्यमंत्री ने नौजवानों का सपा दिखाया था कि रोजागार व बेरोजगारी भत्ता देंगे। वह दोनों मामले में पूरी तरह से फेल हो चुके है। सभी भर्तियां त्रूटियों एवं भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ने के बाद न्यायालय में जाकर ठप हो चुकी है।
जिस गाड़ी में सपा का झंडा उसमें बैठा गुण्डा
प्रदेश की हालत यह हो चुकी है कि कभी पुलिस से अपराधी डरते थे। लेकिन वर्तमान में स्थित हो गयी कि गुण्डो से पुलिस भयभीत हो चुकी है। भ्रष्टाचार पर चर्चा करते हुए कहा कि विकास के नाम पर गोमती व वरना में बनने वाला कोरिडोर तीन करोड़ रूपया बूढ़ा में बह गया। मामले में जबरन दो अधिकारियों को फर्जी दस्तावेजों पर हस्ताक्षर न करने पर दण्डित भी किया गया। लेकिन बीजेपी के दबाव के चलते दोनो अधिकारी बहाल हो गये।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com