Thursday , April 25 2024

योगी सरकार के इस एक्शन पर मोहम्मद कैफ की फैनी ट्वीट, सोशल मीडिया पर छायी

खेल डेस्क।  क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने उत्तर प्रदेश के लिए एक ट्वीट किया। ट्वीट में यूपी के टुंडे और गुंडे का जिक्र था। शनिवार (25 मार्च) को मोहम्मद कैफ ने लिखा, ‘टुंडे मिले या ना मिलें, गुंडे ना मिलें, यूपी को गुंडा मुक्त देखकर काफी अच्छा लगेगा, सभी अवैध कारोबार बंद किए जाने चाहिए। अच्छा कदम है।’

कैफ ने अपने इस ट्वीट के जरिए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों का समर्थन किया। कैफ के इस ट्वीट को लोगों ने काफी पसंद किया। पांच घंटों के अंदर ही इस ट्वीट को पांच हजार से ज्यादा लोगों ने रीट्वीट कर दिया था। वहीं 6.5 हजार लोगों ने उसे पसंद किया था। इसके अलावा ट्वीट पर जो रीट्वीट आए उनमें भी कैफ की तारीफ की गई थी।

इन दिनों योगी आदित्यनाथ के दो फैसलों की बात हो रही है। पहला फैसला एंटी रोमिया स्कवैड और दूसरा अवैध बूचड़खानों को बंद करने का है। यूपी में अबतक 20 से ज्यादा अवैध बूचड़खानों पर ताला लगवाया जा चुका है। वहीं लड़कियों-महिलाओं के साथ होने वाली छेड़छाड़ को रोकने के लिए एंटी रोमियो स्कवैड भी लगातार खबरों में है।

हालांकि, दोनों ही फैसलों से कुछ नकारात्मक बातें भी सामने आई। अवैध बूचड़खाने बंद होने से भैंस आदि के मांस की सप्लाई कम को गई थी। इस वजह से लखनऊ की मशहूर टुंडे कबाब की दुकान एक दिन के लिए बंद हो गई थी। उसके मालिक ने बताया था कि भैंस के मांस की कमी के चलते दुकान को बंद किया गया था। इसके अलावा बूचड़खानों के बंद होने से लोगों का काम-काज छिनने का भी खतरा बना हुआ है।

वहीं एंटी रोमियो स्कवैड साथ घूम रहे कपल्स को भी पकड़ रहा था। इसपर योगी को पुलिस को सलाह देनी पड़ी कि मर्जी से साथ घूम रहे कपल को परेशान ना किया जाए।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com