Sunday , April 28 2024

राप्तीसागर ट्रेन में डकैतों ने जमकर लूटपाट

image_290960कानपुर। गोरखपुर जा रही राप्तीसागर ट्रेन में लालपुर व पनकी ने बीच आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने यात्रियों के साथ गाड़ी में बैठे जवान तक को जमकर मारपीट करने के बाद लूटपाट की। घटना के बाद बदमाश गाड़ी के गति धीमी होते ही कूदकर फरार हो गए।

सिकंदरा से गोरखपुर जा रही गाड़ी सख्यां 12512 के कानपुर देहात सीमा से सटे लालपुर के पास पहुंचते ही हथियारबंद पांच-छह बदमाशों ने धावा बोल दिया। बदमाशों ने स्लीपर कोच में सफर कर रहे उरई निवासी दिलीप कुमार के साथ मारपीट शुरू कर दी। इस बीच बचाव में आए एक सीआरपीएफ जवान ने विरोध किया तो उसे भी बदमाशों ने पीट दिया और लूटपाट की। हथियार देख अन्य यात्रियों की हिम्मत टूट गई और उन्होंने बदमाशों से मोर्चा लेेने के बजाए जीआरपी को घटना की सूचना दिया जाना मुनासिब समझा। इस बीच बदमाश दिलीप व जवान से लूटपाट करने के साथ-साथ कुछ अन्य यात्रियों को बैग व सामान लूट लिया और चलती गाड़ी से उतर गए।

घटना की जानकारी मिलते ही सेन्ट्रल स्टेशन पर जीआरपी इंस्पेक्टर नंदजी यादव पुलिस कर्मियों के साथ गाड़ी आने का इंतजार करने लगे। गाड़ी के आते ही पीड़ित दिलीप ने लूटपाट की तहरीर दी। जबकि जवान व अन्य यात्री बिना शिकायत दर्ज कराए ही अपने-अपने गंतव्य को रवाना हो गए। जीआरपी इंस्पेक्टर ने बताया कि पीड़ित की ओर से मिली तहरीर में घटना स्थल लालपुर के पास बताया गया है, जो झांसी मंडल में आता है। इसलिए मुकदमा दर्ज कर केस की जांच ट्रांसफर कर दी जाएगी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com