Thursday , April 18 2024

राष्ट्रपति करेंगे बार एसोसिएशन के ऑडिटोरियम का शिलान्यास

यूपी में कानपुर के बार एसोसिएशन हॉल के ऊपर प्रस्तावित ऑडिटोरियम का शिलान्यास राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद करेंगे। सुरक्षा की दृष्टि से यह कार्यक्रम कचहरी के बजाय रागेंद्र स्वरूप ऑडिटोरियम में 29 जून को 11 से 12 बजे के बीच होगा। इस बाबत राष्ट्रपति के निजी सचिव विक्रम सिंह की ओर से भेजा गया पत्र बार एसोसिएशन के अध्यक्ष राधाकृष्ण पांडेय को मिल गया है।

 आठ मार्च को राधाकृष्ण पांडेय के नेतृत्व में बार एसोसिएशन के महामंत्री भानु प्रताप सिंह, उपाध्यक्ष मनोज कुमार द्विवेदी, पूर्व अध्यक्ष सतेंद्र कुमार द्विवेदी का चार सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने दिल्ली पहुंचकर राष्ट्रपति को कचहरी आने का निमंत्रण दिया था। सुरक्षा के लिहाज से प्रशासन ने इस पर आपत्ति भेजी थी। बार एसोसिएशन की ओर से 9 जून को दोबारा निमंत्रण पत्र भेजा गया। इस पर राष्ट्रपति भवन ने मुहर लगा दी है।

बार एसोसिएशन ने सोमवार को कार्यकारिणी की बैठक कर कार्यक्रम की रूपरेखा भी तय कर ली है। इसी क्रम में मुख्य न्यायाधीश जस्टिस दीपक मिश्रा, राज्यपाल राम नाईक, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और इलाहाबाद उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश दिलीप बाबा साहेब भोसले को आमंत्रण पत्र भेजा गया है। कार्यक्रम में बार एसोसिएशन के साथ ही लॉयर्स एसोसिएशन की भी सहभागिता रहेगी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com