Thursday , April 25 2024

रिलायंस जियो ला सकता है 100 रुपए टैरिफ प्लान, 30 जून तक की होगी वैधता

मुंबई। अगर आप भी रिलायंस जियो की मुफ्त सेवाओं का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपके लिए एक और बड़ी खुशखबरी है। 31 मार्च 2017 को कंपनी के हैप्पी न्यू ईयर ऑफर के खत्म होने का बाद भी आपके लिए जियो लगभग मुफ्त जैसा ही रहेगा। रिलायंस जियो ला सकता है 100 रुपए टैरिफ प्लान, 30 जून तक की होगी वैधताइकोनॉमिक टाइम्स में छपी खबर के अनुसार कुछ विशेषज्ञों का कहना है कि कंपनी एक नए टैरिफ प्लान पर काम कर रही है जो 30 जून 2017 तक वैध होगा। माना जा रहा है कि यह प्लान सिर्फ 100 रुपए का होगा। दरअसल, कंपनी अपने इस प्लान में ग्राहकों को दिए जाने वाले इंटरनेट डेटा के लिए 100 रुपए लेगी, जबकि रिलायंस जियो के ग्राहकों को वॉइस कॉल के लिए कोई भी पैसा नहीं देना होगा। 

कंपनी के एक सूत्र ने कहा

– ‘आखिर हमें कमाई तो शुरू करनी ही होगी’।हालांकि, अभी कंपनी ने इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, लेकिन जानकारों का मानना है कि कंपनी इस प्लान को लाने का मन बना रही है। दरअसल, रिलायंस जियो की मुफ्त सेवाएं दिए जाने के बाद से टेलिकॉम कंपनियों के बीच एक प्राइस वॉर शुरू हो गया है। इसके चलते अन्य टेलिकॉम कंपनियों ने भी जियो जैसे सस्ते प्लान लॉन्च कर दिए हैं, जिसके चलते रिलायंस जियो एक नए प्लान पर विचार कर रही है।

आने वाले वक्त में कोई हिंदू भी बन सकता है US प्रेसिडेंट: ओबामा

अगर मौजूदा समय में रिलायंस जियो अपनी सेवाओं के लिए टैरिफ के मुताबिक पैसे लेना शुरू कर दे तो अधिकतर लोग रिलायंस जियो का इस्तेमाल करना बंद कर सकते हैं, क्योंकि अन्य कंपनियां भी जियो जैसे प्लान ले आई हैं और साथ ही, उनमें रिलायंस जियो की तरह कॉल ड्रॉप की समस्या भी नहीं है। आपको बता दें कि अभी कंपनी की मुफ्त सेवाएं 31 मार्च 2017 तक लागू रहेंगी। 31 दिसंबर 2016 तक ही रिलायंस जियो के ग्राहकों की संख्या 7.24 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com