Wednesday , April 24 2024

रेखा के सिंदूर का खुला राज, इस शख्स के नाम भरती है सिंदूर से मांग!

मुंबई। अभिनेत्री रेखा का जीवन का रहस्यों से भरा हुआ है। रेखा हर पार्टी और पब्लिक इवेंट में मांग में सिंदूर भरे नजर आती हैं, जो अपने आप में एक रहस्य है। लोग भी जानना चाहते हैं कि रेखा किसके नाम का सिंदूर लगाती हैं।

रेखा की बायोग्राफी ‘रेखाः द अनटोल्ड स्टोरी’ में उनकी जिंदगी से जुड़े तमाम रहस्यों से पर्दा उठ गया था। यासिर उस्मान द्वारा लिखी गई इस किताब में उनकी ज़िन्दगी के कई ऐसे सवालों के जवाब दिए गए हैं, जिन्हें लोग हमेशा से जानने के इच्छुक रहे हैं।

हाल ही में रेखा से जुड़े एक और सवाल का जवाब लोगों के सामने आया है। आपने अक्सर देखा होगा कि रेखा हमेशा अपनी मांग में सिंदूर लगाए दिखती हैं, जो की बेहद अजीब बात है। क्योंकि उनके पति पूर्व पति मुकेश अग्रवाल की बहुत पहले ही मृत्यु हो चुकी है।

जिसके बाद उन्होंने किसी से शादी नहीं की, तो फिर वह सिन्दूर किसके लिए लगाती हैं? ये अपने आप में एक सवाल है। इस सवाल का जवाब लोगों को मिला उनकी बायोग्राफी में, जहाँ लेखक ने इस बात का खुलासा करते हुए ये बताया है कि रेखा संजय दत्त के नाम का सिन्दूर लगाती हैं।

दरअसल हुआ ये कि जब अमिताभ रेखा से दूर चले गए थे और उसके बाद विनोद मेहरा से भी उनकी शादी टूट गई। तो वे बेहद अकेली हो गई थीं। बुरे दौर से गुज़र रही रेखा उस समय संजय दत्त के साथ फिल्म ‘जमीन-आसमान’ की शूटिंग कर रही थीं। इस दौरान रेखा और संजू बाबा बेहद करीब आ गए और उन्हें एक-दुसरे से प्यार हो गया।

यहाँ तक कि फिल्म की शूटिंग खत्म होते-होते संजय दत्त ने अपने से 5 साल बड़ी रेखा से शादी कर ली और दोनों कई दिनों तक घर से गायब रहे। लेकिन जब इस बात का पता सुनिल दत्त को चला तो उन्होंने संजय दत्त को ढूंढा और उनकी शादी रिचा शर्मा से करवा दी। हालांकि रेखा ने कभी भी इन बातों पर सच्चाई की मुहर नहीं लगाईं है। वहीं संजय दत्त ने खुद रेखा से जुड़ी इन सभी अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com