Thursday , April 25 2024
विवेक तिवारी हत्याकांड की चश्मदीद गवाह सना ने जताया अपनी जान को खतरा

विवेक तिवारी हत्याकांड की चश्मदीद गवाह सना ने जताया अपनी जान को खतरा

एपल के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी की हत्या की छानबीन में जुटी एसआइटी बयान दर्ज करने के लिए विनय खंड स्थित सना के घर पहुंची। इस दौरान टीम के प्रभारी आइजी जोन सुजीत पांडेय व एएसपी क्राइम दिनेश कुमार सिंह के अलावा टीम के अन्य सदस्य मौजूद थे। 

सना के मुताबिक उन्होंने एसआइटी को वहीं बयान दिया है, जो वह पहले दिन से पुलिस और मीडिया को बताती आई हैं। उन्होंने कहा कि विवेक उन्हें घर छोडऩे जा रहे थे। गाड़ी धीरे-धीरे चल रही थी। इसी बीच पुलिसकर्मी सामने आ गए थे। गाड़ी लेकर भागने के चक्कर में विवेक ने कार पीछे की थी और फिर आगे बढ़ाई थी।विवेक तिवारी हत्याकांड की चश्मदीद गवाह सना ने जताया अपनी जान को खतरा

इस प्रक्रिया में कार से सिपाहियों की बाइक के अगले पहिए में दो बार ठोकर लग गई थी, जिसके बाद आरोपित प्रशांत ने विवेक को गोली मार दी थी। सना ने कहा कि जब तक आरोपित प्रशांत और संदीप को सजा नहीं मिल जाती, उन्हें जान का खतरा है। अभी तक वह एसआइटी की जांच पर भरोसा कर रही हैं। हालांकि रिपोर्ट आने के बाद वह स्पष्ट रूप से कुछ बोल सकेंगी।

आरोपित सिपाहियों के प्रति पुलिसकर्मियों के एकजुट होने के सवाल पर सना ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि पुलिस और मीडिया का सहयोग मिल रहा है, जिसकी आगे भी जरूरत पड़ेगी। उधर, एसआइटी प्रभारी आइजी सुजीत पांडेय ने कहा कि सबसे पहले वह हत्याकांड की जांच कर रहे हैं।

इस वारदात से जुड़े तमाम सवालों के जवाब तलाशे जा रहे हैं। साक्ष्यों से छेड़छाड़ के आरोप भी लगे हैं। इस संबंध में भी छानबीन की जाएगी और इसे विवेचना में शामिल किया जाएगा। अगर कोई व्यक्ति दोषी पाया जाता है तो उसके खिलाफ रिपोर्ट बनाकर वरिष्ठ अधिकारियों को सौंपी जाएगी।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com