Friday , April 19 2024

शिवाय मेरे करियर के लिये बड़ी फिल्म है:एरिका कार

ariखूबसूरती   का जीता जागता उदहारण है  नयी अदाकारा  एरिका कार जो अजय देवगन की बहुचर्चित फिल्म शिवाय  में एक चुनोतिपूरण भूमिका  निभा रही हैं. आकर्षक नयन नक्श वाली इस कलाकार को देख कर लगता है की शिवाय से बॉलीवुड में उनकी अलग पहचान बनेगी.उम्मीद है दर्शक एरिका कार को अवश्य पसंद करेंगें. जानते हैं एरिका के बारे में.ट्रेलर के बाद आपको आस पास के लोगों से क्या रिस्पॉन्स मिल रहा है ?
अभी तक सभी लोगों के पॉजिटिव रिस्पॉन्स ही मिला है, मुझे बहुत सारा सपोर्ट मिल रहा है. भारत के भी लोगों ने मुझे बहुत सारा प्यार दिया है मैं खुद को इससपोर्ट की वजह से सुरक्षित पाती हूँ.
खुद को पहली बार किसी हिंदी फिल्म के ट्रेलर या सांग में देखना कैसा लगा ?
मुझे बहुत अच्छा लगा, लेकिन स्क्रीन पर खुद का चेहरा बहुत बड़ा लगता है. खुद को ऐसे देखना भी अजीब लगता है, लेकिन मैंने बेहद खुश हूँ, हम सबने काफीमेहनत की है जो की सफल हुयी है . ‘दर्खास्त’ सांग  में खुद को देखकर बहुत बढ़िया लगा.
करियर में पहली बार स्क्रीन अजय देवगन ने किसी एक्ट्रेस कोकिसकिया है, और वो आप हैं ?
ओह ,मुझे इस बात का पता नहीं था, किसी ने सेट पर मुझे ये बताया भी नहीं था, नहीं तो मैं काफी स्ट्रेस रहती. अजय देवगन काफी अनुभवी एक्टर हैं. बहुत हीप्रोफेशनल हैं.ऑफ स्क्रीन , एक बड़े भाई की तरह वो मेरा ख्याल रखते थे. सेट पर मेरा बॉय फ्रेंड भी पूरे टाइम था. मेरे बॉय फ्रेंड ने भी मेरा काफी मनोबलबढ़ाया. मैं बहुत ही कम्फ़र्टेबल थी.
आजकल क्या कर रही हैं ?
मैं कुछ कर रही हूँ लेकिन उसके बारे में बात नहीं कर सकती. मैं बॉलीवुड के अलावा कुछ कर रही हूँ, साथ ही एक प्ले की तैयारी भी कर रही हूँ, और वहीँ मैं इससाल मास्टर्स की पढ़ाई भी पूरी कर लूंगी. मेरा थिएटर प्ले काफी मुश्किल होने वाला है, मुझे उसमें किसी को हथोड़े से मारना है. तो मुझे लगता है की थिएटरका मेरे करियर में एक खास योगदान होगा. और मैं बहुत जल्द ग्रैजुएट भी हो जाउंगी (हँसते हुए). लेकिन अभी मैं चाहती हूँ लोग शिवाय देखें.
आप हिंदी भी सीख रही हैं ?
हाँ, फिल्म के दौरान काफी सीखी, लेकिन अभी आगे के लिए भी सीखूंगी. मैं अलग अलग तरह के किरदार निभाना चाहूँगी , जो ग्लैमर से काफी परे हो .
बॉलीवुड में कौन पसंद है ?
मैं बॉलीवुड की ज्यादातर फिल्में नहीं देखी हैं लेकिन इन दिनों काफी देख रही हूँ, अभी 3 इडियट्स देखी थी, मुझे फिल्म अच्छी लगी, संजय लीला भंसाली कीफिल्में भी मुझे पसंद हैं, एक दिन मैं उनके साथ काम करना चाहूँगी. ऐश्वर्या राय बच्चन बहुत ही सुंदर हैं.
फिल्मशिवायमें किस भूमिका में हैं ?
एक स्टूडेंट का किरदार है जो यूरोप की रहने वाली है ,भारत में पढ़ाई करती है, और हिंदी बोलती है ,शिवाय से मिलते ही उसकी जिंदगी में कई बदलाव आते हैं.फिल्म की डबिंग भी मैंने खुद की है.
फिल्म की शूटिंग से क्या सीखा ?
ये मेरी पहली हिंदी फिल्म थी, और बहुत ही बड़ी फिल्म थी, इतनी मुश्किल कंडीशंस में हमने फिल्म पूरी की है, अजय देवगन ने भी काफी सहायता की, स्क्रिप्टरीडिंग करना, कभी लाइन्स बदल जाएँ तो भी अगले सीन को तैयार करना. ये सबकुछ मैंने इस फिल्म के दौरान सीखा.
और भी बाहर की एक्ट्रेसेस भारत में काम कर रही हैं, आपको नाम पता है ?
जी कटरीना कैफ, नतालिया (डांसर)
अजय देवगन को कितना समझा आपने ?
बेहतरीन, हार्ड वर्किंग, उनकी बहुत रिस्पेक्ट करती हूँ, बहुत ही ग्रेट इंसान हैं. उन्हें अपने काम की समझ है और वो अपने आस पास वाले लोगों को खुश रखतेहैं.
शादी कब करने वाली हैं ?
मैं अपने बॉय फ्रेंड से बहुत प्यार करती हूँ, और वो भी मुझे बेहद प्यार करता है. शादी के बारे में अभी कुछ नहीं कह सकती.
E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com