Tuesday , April 16 2024

शीला का राहुल को अपरिपक्व करार, भाजपा ने किया समर्थन

नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कांग्रेस की वरिष्ठ नेता शीला दीक्षित के उस बयान का आज समर्थन किया कि उनकी पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी अभी तक परिपक्व नहीं हुए हैं।

प्रधान ने यहां संवाददाताओं से कहा, शीला जी को यह बात बहुत देर से ही सही, पर समझ में तो आई। उनसे दीक्षित के मीडिया को दिए एक साक्षात्कार के बारे में प्रतिक्रिया पूछी गई थी जिसमें दीक्षित ने कहा था कि कृपया ध्यान रखें, राहुल अभी परिपक्व नहीं हुए हैं। उनकी आयु उन्हें परिपक्व नहीं होने दे रही है। वह अभी उम्र के चालीसवे दशक में चल रहे हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि वह गांधी के उस आरोप का जवाब देना उचित नहीं समझते कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश में हार तय जानकर वोटरों का ध्रुवीकरण करने का प्रयास कर रहे है। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि शीला दीक्षित के पास इस सवाल का जवाब है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के ट््वीट पर भी प्रधान ने कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की।

उन्होंने कहा कि वह केवल अपनी सामंती सोच को ही प्रदर्शित कर रहे हैं। ऐसे लोग बर्तन मांजने वाली मां के एक चाय बेचने वाले बेटे का प्रधानमंत्री बनना पचा नहीं पा रहे हैं। दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री के उस बयान पर टिप्पणी की थी कि वह देश के लिए गधे की तरह से काम कर रहे हैं। उन्होंने ट््वीट किया कि जी हां आपने मोदी जी ठीक फरमाया आप बिल्कुल गधे के माफिक काम कर रहे हैं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com