Friday , April 19 2024

शो ‘कॉफी विद करन’ के पांचवें सीजन में आलिया ने किए 10 खुलासे

aliaनई दिल्ली । फिल्ममेकर करण जोहर के शो ‘कॉफी विद करन’ के पांचवें सीजन की शुरुआत हो चुकी है। पहले एपिसोड में बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान और आलिया भट्ट गेस्ट बनकर करन के साथ कॉफी पीने पहुंचे और इस दौरान दोनों ने 15 ऐसे खुलासे किए जो जानकर आप बिल्कुल हैरान रह जाएंगे।

1- ‘कॉफी विद करन’ के पिछले सीजन में शाहरुख नहीं आए थे। उस दौरान ऐसी खबरें थी कि करन और शाहरुख के बीच सबकुछ ठीक-ठाक नहीं है। इस बार करन से किंग खान से पूछा कि वो पिछले सीजन में क्यों नहीं आए तो उनका जवाब था, ‘मैं चाहता था थोड़ी टीआरपी गिर जाए, पहली बार में मैंने टीआरपी बहुत ज्यादा पहुंचा दी थी।’ करन ने जब शाहरुख को बोला कि क्यों मुझे तुम्हें अपना प्यार साबित करने की जरूरत पड़ती है इस पर शाहरुख ने क्लासिक जवाब देते हुए कहा, ‘मुझे अपना नैशनलिज्म साबित करने की जरूरत पड़ी, आपको मेरे लिए प्यार साबित करने की जरूरत पड़ी।’ इस तरह से मजाक मजाक में किंग खान बहुत बड़ी बात बोल गए।

2- करन ने शाहरुख से पूछा कि क्या वो जानते हैं कि आलिया किसे डेट कर रही हैं, इस पर शाहरुख ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, ‘वो सबको डेट कर रही है। मुझे निराशा होगी अगर वो 3 या 4 लोगों को ही डेट कर रही होगी। मैं अक्सर सुनता रहता हूं आलिया इसको डेट कर रही है, उसको डेट कर रही है।’ इस जवाब पर आलिया ने भी ठहाका लगाते हुए कहा, ‘मेरे 3-4 ब्वॉयफ्रेंड हो सकते हैं लेकिन एक समय पर सब साथ नहीं।’

3- शाहरुख खान से आलिया की लव लाइफ पर सवाल पूछने के तुरंत बाद करन ने उनसे पूछा कि अगर कोई लड़का उनकी बेटी सुहाना को किस करेगा तो वो क्या करेंगे। किंग खान ने कहा, ‘मैं उसका मुंह नोच लूंगा।’ हालांकि इस जवाब के साथ उनके चेहरे पर एक स्माइल थी।

4- हेमा मालिनी की फिल्म ‘दिल आशना है’ में शाहरुख खान काम कर चुके हैं। इस फिल्म के बारे में शाहरुख ने बताया कि हेमा मालिनी ने उनसे कहा था, ‘मुझे लगा तुम (शाहरुख) एक गंभीर एक्टर हो इसलिए मैंने तुमसे डांस नहीं करवाया।’ दिल आशना है फिल्म 1992 में आई थी, इस फिल्म में शाहरुख के साथ दिव्या भारती नजर आई थीं।

5- करन जोहर ने बताया कि शाहरुख शॉपिंग करने में बहुत शर्मीले हैं। करन के मुताबिक वो शाहरुख के साथ शॉपिंग पर जा चुके हैं और उन्हें कपड़े पसंद करके चेंजिंग रूम तक देते हैं इतना ही नहीं कुछ मौकों पर उनके साथ चेंजिंग रूम में भी गए हैं। शाहरुख इस खुलासे पर भी काफी शर्माते हुए नजर आए।

6- शाहरुख ने शो के दौरान एक नए शब्द ‘डिमोशनल’ का भी इजाद किया। शाहरुख ने कहा, ‘आज की जनरेशन के साथ काम करना बहुत शानदार है। इनके पास डिटैचमेंट का गिफ्ट है। यह शानदार है डिटैच्ड लेकिन इमोशनल ‘डिमोशनल’। इस तरह से शाहरुख ने नए शब्द का इजाद किया।

7- आलिया से जब उनका रिलेशनशिप स्टेटस पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वो सिंगल हैं और फिलहाल ब्रेक लेना चाहती हैं। आलिया से जब पूछा गया कि रणबीर कपूर और रणवीर सिंह में से वो किसको डेट करना चाहेंगी तो उन्होंने इन दोनों से ऊपर पिज्जा चुना। आलिया ने कहा फिलहाल वो किसी को डेट करने के मूड में नहीं हैं।

8- शाहरुख खान से जब पूछा गया कि किसी फिल्म को मना करने का उन्हें दुख है तो उनका जवाब था थ्री इडियट्स।

9- करन ने कहा कि अगर शाहरुख पर बायोपिक बनी तो उसका नाम क्या होगा। शाहरुख ने कहा उसका टाइटल होगा ‘कल हो ना हो’ वहीं सलमान पर बनने वाली बायोपिक का नाम होगा, ‘कल हो ना हो, मेरी फिर भी चलेगी।’

10- शाहरुख ने शो पर रैपिड फायर राउंड जीता और उन्हें गिफ्ट हैंपर मिला। किंग खान ने खुलासा किया कि वो यह हैंपर अपनी बेटी सुहाना को देंगे क्योंकि सुहाना चाहती थी कि शाहरुख उनके लिए यह हैंपर जीतें।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com