Thursday , April 25 2024

संघ प्रचारक का विवादित बयान: केरल के CM का सिर काटने वाले को एक करोड़ का ईनाम

उज्जैन। राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ के प्रचारक प्रमुख डॉ कुंदन चंद्रावत ने केरल के सीएम पी विजयन का सिर काटकर लाने वाले को एक करोड़ से ज्यादा का ईनाम देने की घोषणा की है।

उन्होंने मंच से ऐलान करते हुए कहा कि मेरे पास इतनी संपत्ति है इसलिए मैं हिम्मत कर रहा हूं कोई मुझे उसका सिर लाकर दे। मेरा पास एक करोड़ से ज्यादा की कीमत का घर मैं वह घर उसके नाम कर दूंगा।

कुंदन केरल में हो रही हिंसा पर दुख जताते हुए कहते हैं कि वह कई स्वंय सेवक मारे गये. कार्यकर्ताओं की हत्या एक साजिश के तहत की जा रही है।

इस कार्यक्रम में  भाजपा सांसद चिंतामणि मालवीय, विधायक मोहन यादव समेत कई नेता मौजूद थे। संवैधानिक पद पर  बैठे किसी व्यक्ति ने इस बयान पर  ऐतराज नहीं जताया हालांकि अब इस पर विरोधी दलों की प्रतिक्रिया आने लगी है।

सीपीएम नेता सीताराम येचुरी ने बयान की  निंदा करते हुए कहा,  पीएम इस तरह के बयानों पर  क्यों नहीं बोलते.  कोई सीएम को सीधे  इस तरह से धमकी कैसे दे सकता है।

 मध्यप्रदेश के गृहमंत्री  भूपेंद्र सिंह से ने कहा, संघ के कार्यकर्ताओं की केरल में हत्या हो रही है। इस घटना पर उग्र होना जायज है। हालांकि सिर काटने वाले बयान से उन्होंने सहमति नहीं जतायी।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com