Tuesday , April 16 2024

सपा के पास चार सीएम हैं, भाजपा एक खोजकर दिखाए: अखिलेश

download (2)लखनऊ । राजधानी के ताज होटल में आयोजित स्मार्ट इंफ्रास्ट्रक्चर समिट-2016 को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश ने भाजपा पर करारा हमला बोलते हुए कहा कि सपा के पास चार सीएम हैं, भाजपा एक खोजकर दिखाए? जनता खुद तय कर लेगी कि उसका सीएम कौन होगा। उन्होंने कहा कि गैंगरेप की घटना सुर्खियों में है लेकिन हमने उस क्षेत्र में काम किया है। अपराधियों को अंकुश करने के सभी उपाय ढूंढ़े जा रहे हैं। कार्रवाइयां भी हुईं हैं। बावजूद इसके विरोधी चुटकी ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि सपा सरकार को अपने किए गए कार्यों पर पूरा भरोसा है। तिरंगा यात्रा निकालने की जरूरत नहीं है। अच्छे दिनों का वादा करने वाले हमें उसकी परिभाषा बताएं। नहीं तो जनता तो खुद ही बता देगी। श्री यादव ने कहा कि चुनाव आते ही हमने हिसाब किताब ठीक करना शुरू कर दिया है। सब कुछ पारदर्शी है। जनता को हिसाब किताब हम भी देंगे। कांग्रेस पर हमला बोलते हुए श्री यादव ने कहा कि वे ऊंची जाति के सीएम को प्राजेक्ट करने की बात कह रहे हैं। आप खुद ही सोच लीजिए कि देश किस ओर जा रहा है? यह कैसी मानसिकता है?विपक्षियों से मिल गए हैं कुछ अधिकारी100 नंबर को लागू करने में कुछ अधिकरी भी रुचि नहीं ले रहे हैं। ऐसी जानकारी मिल रही है कि वे विपक्षियों के साथ मिल गए हैं लेकिन उनके मंसूबे सफल नहीं होंगे।

कई क्षेत्रों में यूपी नंबर वन-

सीएम अखिलेश ने कहा कि कई क्षेत्रों में यूपी नंबर वन पर है। बिजली समस्या को हल करने की दिशा में काम हुआ है। एक्सप्रेस-वे से किसानों को भी लाभ होगा। मेट्रो हमारी उपलब्धियों में से एक है। कानपुर और वाराणसी में भी मेट्रो देने की योजना पर काम हो रहा है। विकास होने से नौजवानों को भी रोजगार मिलने के रास्ते खुलेंगे। हम अगला बजट मेट्रो से ही आकर पेश करेंगे।

भैंस खोने पर बवाल मचाने वाले कुत्ता खोने पर खुद बवाल –

उन्होंने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि भाजपा वाले मोहब्बत भी नहीं करने देते। जब कुछ ठीक होता है उसमें उन्हें गलत ही नजर आता है। भैंस खोने पर बवाल मचाने वाले कुत्ता खोने पर खुद ही बवाल मचा दिया। भगवान का शुक्र है कि उन्हें एक नहीं दो कुत्ते मिल गए। एक दिल्ली से आया और एक यूपी की पुलिस ने खोज निकाला।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com