Wednesday , April 24 2024

बीजेपी कब्रिस्तान को लेकर घिनौनी राजनीति करने लगी है : मायावती

सिद्धार्थनगर । सिद्धार्थनगर के जिला जेल के सामने वाले मैदान में बसपा सुप्रीमो मायावती ने चुनावी जनसभा को संबोधित किया । सभा को संबोधित करते हुए भाजपा सपा को आड़े हांथो लेते हुए जमकर बरसी वही अपनी उपलब्धि गिनाने में भी पीछे नहीं रहीं।

जनसभा को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि उत्तर प्रदेश में बीएसपी पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही है इसलिए अपने और प्रदेश के हित में बीएसपी को वोट दें।

उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार में कानून व्यवस्था बहुत खराब है। अपराधों पर अंकुश नही है जिससे बहू बेटियों का घर से निकलना मुशिकल हो गया है। सपा शाशन में की गई नियुक्तियों की हमारी सरकार बनते ही जाँच कराइ जायेगी ।

प्रदेश से सपा का जंगलराज खत्म होगा और अपराधी जेल में होंगे।।तथा भाजपा पर प्रहार करते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी RSS के एजेंडे पर चल रही है ,केंद्र में बीजेपी दिल्ली की कानून व्यवस्था नहीं संभाल पा रही तो बड़े प्रदेश उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था कैसे संभालेगी।

उन्होंने कहा कि बीजेपी झूठे वादे कर के लोगों को गुमराह कर रही है इसलिए बीजेपी के प्रलोभन भरे घोषणा पत्र में ना आएं लोग। अभी तक विधान सभा के जितने भी चरण के चुनाव हुए है उन सभी में बीएसपी के पक्ष में वोट पड़े है जिससे बीजेपी ने अंदर ही अंदर हार मान ली है।

जब कोई रास्ता नही मिला तो बीजेपी कब्रिस्तान को लेकर घिनौनी राजनीति करने लगी है।बीजेपी शासित राज्यों में मुर्दाघाट नहीं बनाए गए।

सिर्फ यूपी में बीजेपी बदलाव की बात कर रही है,मायावती ने कहा कि हमारी सरकार में सभी धर्मों के त्योहारों पर ख्याल रखा गया था, बिजली और पानी का त्योहारों पर ख्याल रखा गया था।बिहार से भी बुरा हाल बीजेपी का यूपी में होगा।

जेल में बंद बेकसूरों की समीक्षा की जाएगी और रिपोर्ट आने पर सभी बेकसूरों को रिहा किया जाएगा।सरकारी,गैर सरकारी रोजगार उपलब्ध कराए जाएंगे और

नौकरी में भर्ती प्रक्रिया आसान की जायेगी । सरकार आने पर लोगों की आर्थिक मदद की जाएगी । हमारी सरकार में गरीबो को सस्ता राशन मिलेगा।गरीब कर्जदारों को बैंकवाले परेशान नहीं करेंगे तथा 1 लाख रुपए तक के कर्जे माफ किए जाएंगे।

भूमि से अवैध कब्जों को हटाकर कार्रवाई की जाएगी।बीएसपी शासन में कानून द्वारा कानून का राज होगापुलिस विभाग को चुस्त दुरुस्त किया जाएगा ।अंत मायावती ने कहा किअपना काम काज छोड़कर लोग वोट जरूर दें।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com