Tuesday , April 16 2024

सपा में मेरी हालत ‘इधर कुआं, उधर खाई’ वाली हो गई है: अमर

लखनऊ । उत्तर प्रदेश विधानसभा के पहले चरण के चल रहे मतदान के बीच साहिबाबाद विधानसभा क्षेत्र में वोट डालने पहुंचे सपा के राज्यसभा सांसद अमर सिंह ने कहा कि सपा में उनकी स्थिति ‘इधर कुआं, उधर खाई’ वाली हो गई है।

अमर सिंह ने सपा प्रमुख अखिलेश का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा और कहा कि दुख की घड़ी में वह हमेशा उनके साथ थे, लेकिन सुख के समय उन्होंने पराया बना दिया।

अमर सिंह ने अभिनेता अमिताभ बच्चन को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि जब उनका घर बिकने वाला था तो मैंने उनकी मदद की थी। लेकिन अब वो भी मुझे भूल गए।

मुलायम से दूरी के सवाल पर अमर ने कहा कि मैं मुलायम से नहीं मिलता तो आप कहते हैं दूरी हो गई है, मिलता हूं तो अखिलेश कहते हैं कि मैंने नेताजी को भड़का दिया।

इसलिए मैं कहना चाहता हूं कि अगर मुलायम सिंह जी को मुझसे मिलना हो तो वो अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव से इजाजत लेकर मिलें। खुद अखिलेश भी अपने दूत को मुलाकात के वक्त मौजूद रखें, ताकि मीटिंग के बाद कोई बतंगड़ ना बने।

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए अमर ने कहा कि मुझे खलनायक की तरह पेश किया गया। मां-बहन की गालियां दी गईं। बुजुर्गों का अपमान भारत की परंपरा नहीं है. अखिलेश याद करें कि राम का सम्मान इसलिए होता है, क्योंकि उन्होंने पिता के कहने पर सत्ता छोड़ वनवास जाना स्वीकार किया।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com