Tuesday , April 23 2024
सभासद को गोलियां मारीं, हालत नाजुक

सभासद को गोलियां मारीं, हालत नाजुक

सहजनवां (गोरखपुर)। व्यापारी और सब्जी विक्रेता के बीच झगड़े में बीच बचाव करने पहुंचे सहजनवां नगर पंचायत के वार्ड -14 से निर्दलीय सभासद गोपाल जायसवाल (32) और सब्जी विक्रेता शंभू बलेल (45) को गोली मार दी गई। सभासद के सीने में बाएं तरफ तीन गोली लगी है। सभासद और सब्जी विक्रेता को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से सभासद को बीआरडी मेडिकल कॉलेज और फिर वहां से केजीएमयू लखनऊ रेफर कर दिया गया। उधर घटना से नाराज कस्बे के लोगों ने गोली मारने के आरोपी राम मनोहर जायसवाल को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। राम मनोहर को भी पुलिस हिरासत में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। सभासद के पिता पुरुषोत्तम जायसवाल की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।सभासद को गोलियां मारीं, हालत नाजुक

सहजनवां निवासी दिलीप तुरहा सब्जी बेचते हैं। साथ ही बड़हलगंज कोठी में पट्टे की भूमि पर रहते हैं। इस भूमि को किराना व्यापारी राममनोहर जायसवाल अपनी बताते हैं। इस मुद्दे पर दोनों के बीच कई बार मारपीट हो चुकी है। रविवार की शाम साढ़े सात बजे के आसपास दिलीप और राममनोहर के बीच गालीगलौज शुरू हो गई।

विवाद देख पड़ोस के दुकानदार और सभासद गोपाल मौके पर पहुंच गए। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बीच-बचाव करना व्यापारी राम मनोहर को नागवार गुजरा। उसने लाइसेंसी रिवाल्वर निकाली और सभासद के सीने पर दाग दी। ताबड़तोड़ तीन गोली लगने के बाद गोपाल गिर कर तड़पने लगे। यह देख एक अन्य सब्जी विक्रेता शंभू बलेल (45) सभासद के पास पहुंचे कि राम मनोहर ने एक और गोली दाग दी। ये गोली शंभू बलेल के पैर के ऊपरी हिस्से में जा धंसी।
 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com