Wednesday , April 24 2024

साॅफ्टवेयर इंजीनियर ने दी जान, नवंबर में होने वाली थी शादी

नई दिल्ली :

suicide1_5769d37895265 बेंगलुरू में एक साॅफ्टवेयर इंजीनियर ने अपने दफ्तर से कूदकर आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान गुलशन चोपड़ा 32 वर्ष निवासी जालंधर के तौर पर हुई। गुलशन चोपड़ा एक साॅफ्टवेयर इंजीनियर थे। दरअसल उनकी सगाई हुई थी और नवंबर में ही उनका विवाह होने वाला था। हालांकि आत्महत्या के कारणों की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है मगर यह जानकारी जरूर मिली है कि उनकी आत्महत्या का कारण वरिष्ठ कर्मचारी द्वारा हैरेसमेंट करना है। हालांकि कंपनी अपना बचाव करने में लगी है कंपनी ने अपने अधिकारी पर लगे आरोपों को खारिज कर दिया है।

दरअसल गुलशन देर रात्रि तक कार्य कर रहे थे। उन्होंने अपने कार्यालय की 9 वीं मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। इस मामले में यह जानकारी सामने आई है कि वे अक्सर परेशान रहते थे हालांकि उन्हें काम को लेकर किसी तरह का तनाव नहीं था उन्होंने इस मामले में किसी भी तरह का उल्लेख नहीं किया। हालांकि उनका परिवार जालंधर में ही रहता था। बेंगलुरू में तो गुलशन अकेले ही रहा करते थे।

मिली जानकारी के अनुसार जांच के दौरान यह जानकारी मिली कि गुलशन ने जब रात्रि का कार्य किया तो वे वाॅशरूम गए जहां से उन्होंने खिड़की से छलांग लगा दी। जब सुरक्षा जवान का ध्यान खिड़की से किसी के गिरने की ओर गया तो उसने नीचे देखा ऐसे में उसने पुलिस को सूचना दी।

हालांकि मृतक के शव के पास कोई सुसाईड नोट नहीं मिला है। प्रारंभिक जांच में यह जानकारी मिली है कि वे दफ्तर के वरिष्ठ अधिकारी से परेशान थे। हालांकि कंपनी द्वारा कहा गया है कि कंपी की पाॅलिसी हैरेसमेंट को लेकर कड़ी है। कंपनी में किसी का हेरसमेंट नहीं हुआ है

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com