Saturday , April 20 2024

अखिलेश का मोदी से सवाल- नोटबंदी का फायदा कब बताएंगे प्रधानमंत्री जी

 


सिद्धार्थनगर। अच्छे दिन के बहाने नोटबंदी करके प्रधानमंत्री जी  ने लोगों को परेशान करने का काम किया है ।

पूरे देश का पैसा जमा करा लिया, गरीबों को धोखा दे दिया। प्रधान मंत्री से सवाल खड़ा करते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री जी नोटबंदी का फायदा कब बताओगे कि नोटबंदी से देश को अब तक क्या लाभ हुआ।

उत्तर प्रदेश के चुनाव प्रचार के दौरान किसी भी जगह एक भी फायदा नही बताया प्रधानमंत्री जी ने। ये नोट काला सफ़ेद नही होता यदि कोई चीज होती है तो वो है हमारा आपका लेनदेन जो काला सफेद होता है । इसके चक्कर में पूरे देश को प्रधानमंत्री जी ने बर्बाद कर दिया।

उक्त बातें विधान सभा चुनाव के पांचवें चरण के अंतिम दिन मुख्य मंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार को सिद्धार्थनगर के कन्दवा में अपने प्रत्याशी के पक्ष में जन सभा को संबोधित करते हुए कहा।इसके अलावा मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने इटवा विधान सभा और डुमरियागंज में भी अपने प्रत्याशी के पक्ष में चुनावी सभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि नोट बंदी के दौरान यू पी के कई लोगों की जान बैंक की लाइन में लगे लगे चली गई। केंद्र सरकार ने कोई मदद नहीं की। हमारी सरकार ने उन्हें दो दो लाख रूपये देकर सहायता की। एक महिला ने बैंक की लाइन में जन्म दिया और बच्चे का नाम खजांची रख दिया। हमने बुलाकर उन्हें दो लाख रूपये मुआवजा देकर मदद दिया।नोट बंदी पर अखिलेश यादव ने मोदी को खुली बहश की चुनौती देते हुए कहा कि पी एम जंहाँ चाहे हमसे नोटबंदी पर बहश कर ले हम तैयार हैं।

मन की बात पर बोलते हुए सीएम ने कहा कि पीएम हमेशा मन की बात करते हैं। मैं कहता हूं कि मन की बात बहुत हो गई, कोई मन की बात समझ भी नही पाया।अब प्रधानमंत्री जी ये बताइये की काम की बात कब करेंगे। कार्यकाल के तीन साल बीत गए तीन  साल में कोई काम जमीन पर नहीं हुआ है।  तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि कल प्रधानमंत्री जी गोंडा में थे ये बता दे की सिद्धर्थनगर गोंडा के लिए उन्होंने कौन सा काम किया है। 

मुख्य मंत्री अखिलेश ने कहा कि बीजेपी केवल धोखा दे रही है। कोई बड़ा काम नहीं किया। रैली में अखिलेश ने नकल का सर्मथन करते हुए कहा कि आखिर कौन बचपन में नकल नहीं करता है। थोड़ी बहुत तो सभी लोग नकल करते हैं। हमारे वादों की नकल बीजेपी ने की है। प्रधानमंत्री  कपड़े पहनने का भी नकल करते हैं।

उन्होंने कहा कि प्रधान मंत्री को नकल छोड़ कर सीमा की बात करनी चाहिए विदेशो के अनुभव की बात करनी चाहिए।उज्ज्वल गैस कनेक्शन पर बोलते हुए मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा निःशुल्क कनेक्शन देने के बाद तीन सालों में कितना सिलेंडर का दाम बढ़ा है इसका हिसाब देकर बतायें।उन्होने कहा कि ये यूपी का चुनाव देश का भविष्य तय करेगा।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com