Thursday , April 18 2024

सिर्फ चेन्नई और हैदरबाद ही नहीं आज ये खिलाड़ी भी करेंगे IPL के लिए जंग

आइपीएल के पहले क्वालिफायर से पहले भी एक मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच से ये तय होगी की भविष्य में हमें महिलाओं का आइपीएल देखेने को मिलेगा या नहीं। आइपीएल के प्रदर्शनी महिला टी-20 मुकाबले के लिए पूरी तरह से मंच सज चुका है। जहां ट्रेलब्लेजर्स की कमान स्मृति मंधाना, जबकि सुपरनोवास की कमान हरमनप्रीत कौर पर होगी। यह मुकाबला मंगलवार को वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा।

यह मुकाबला तय करेगा कि भविष्य में महिलाओं का आइपीएल होगा या नहीं। कीवी खिलाड़ी सूजी बेट्स, ऑस्ट्रेलिया की एलिसा हीले, बेथ मूनी, एलिस पेरी, मेगान स्कट और इंग्लैंड की डेनियल वाट भी इस मुकाबले में खेलेंगी। 

मंधाना ने कहा कि यह बहुत की उत्साहित करने देने वाला फैसला हैं। हम इस प्रदर्शन मुकाबले में खेलने के लिए बहुत उत्साहित हैं। हम इसके लिए बीसीसीआइ को धन्यवाद देना चाहते हैं। हर कोई अच्छा प्रदर्शन करना चाहता है और पूरे विश्व में महिला क्रिकेट की छाप छोड़ना चाहता है। हर कोई इस ऐतिहासिक मौके का हिस्सा बनना चाहता है। हम सभी इसको एक मौके की तरह से देख रहे हैं। मंधाना ने कहा कि महिला आइपीएल चार टीम के बीच हो सकता है क्योंकि आठ टीम के बीच कराने के लिए हमारे पास खिलाड़ी नहीं है।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com