Thursday , April 25 2024

सिस्टर के इलाज के लिए अमिताभ के घर में घुसा फैन, गार्ड ने किया पुलिस के हवाले

मनोरंजन डेस्क।  मुंबई मिरर में छपी रिपोर्ट के अनुसार उत्तर प्रदेश का रहने वाला 19 साल का लड़का रहमान खान अपनी बीमार बहन के ईलाज के लिए एक्टर से पैसे लेने के लिए मुंबई पहुंचा। यह घटना 9 मार्च को बच्चन के घर जलसा में हुई।

खान ने मुंबई पुलिस को बताया कि उसने सुना है अमिताभ उन लोगों की मदद करते हैं जिन्हें जरूरत होती है। इसी वजह से वो अपनी बहन के ईलाज के लिए आर्थिक मदद लेने पहुंचा था।

लेकिन जितना बड़ा स्टार होता है उसकी सुरक्षा उतनी ही बड़ी होती है। शायद यह बात उसे पता नहीं थी। इसी वजह से उसने चालाकी की और एक्टर के घर की कम्पाउंड वॉल को पार करते हुए अंदर घुस गया। जैसे ही फैन घर के अंदर घुसा उसे बिग बी के गार्ड्स ने पकड़ लिया।

जिन्होंने उसे जल्दी ही मुंबई पुलिस के हवाले कर दिया, बिना इस बारे में एक्टर को कुछ बताए। रहमान ने कुछ हल्ला मचाया और स्टार को बुलाने की कोशिश की।

इससे पहले की वो और शोर मचा पाता गार्ड्स उसे बाहर ले गए। ना तो बच्चन ने और ना ही उनके परिवार के किसी सदस्य को इस घटना के बारे में बताया गया।

अपने बयान में रहमान ने कहा- एक्टर के पास पहुंचने की कोशिश करने के लिए उसने ऐसा कदम उठाया। उसने अतीत में भी एक्टर तक पहुंचने की कई बार कोशिश की है। लेकिन दुर्भाग्य से कभी पहुंच नहीं पाया। गार्ड्स की वजह से उसने कम्पाउंड वॉल में छलांग लगाई। जुहू पुलिस ने रहमान को भारतीय दंड सहिंता की धारा 447 (आपराधिक अतिक्रमण) के तहत बुक किया है।

जुहू पुलिस के वरिष्ठ इंसपेक्टर सुनील गोसालकर ने इस खबर को कंफर्म करते हुए बताया कि खान के खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। बेशक उसकी मंशा सही थी लेकिन उसका तरीका गलत था। अब देखना होगा कि एक्टर इस घटना पर क्या कदम उठाते हैं और उसकी मदद करने के लिए आगे आते हैं या नहीं।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com