Wednesday , April 24 2024

सेक्स को लेकर ना हो कंफ्यूज, ऐसे लें भरपूर मज़ा

सेक्स को लेकर हर कोई चिंतित रहता है, यानी कई बार लोग सेक्स तो करना तो चाहते हैं लेकिन ऐसी बहुत सी बातें हैं जिनमे वो कंफ्यूज ही रहते हैं. ये सोचते हैं करें या ना करें. कई लोगों को डर भी होता है कि शादी से पहले सेक्स कर लिया तो क्या होगा वगैरह वगैरह. वहीं कई बार ये सोचकर भी कंफ्यूज हो जाते हैं कि उन्हें सेक्स के दौरान कौनसे तरीके अपनाने चाहिए और ये सोचने में वो उस पल का मज़ा नहीं ले पाते. तो कुछ तरीके यहां हैं जिन्हें पढ़कर आप जान सकते हैं.

 

बता दें, लड़कियों के मन में भी बहुत सी बातें होती हैं. दरअसल, लड़कियां सेक्स के दौरान अपने पार्टनर से बहुत कुछ चाहती हैं जिन्हें कुछ लड़कियां उन्हें बता भी देती हैं और कुछ नहीं बताती. ऐसे में कई बार लड़कियां ऐसी भी होती हैं जो ये नहीं जानती कि उनका पार्टनर उनसे क्या चाहता है. ये बात आपको बता दें, कि सेक्स को कभी भी दबाव में आ कर ना करें, बल्कि इस पल को एन्जॉय करें. जितना आप डूबकर करेंगे उतना ही आपको मज़ा आने वाला है. 

सेक्स के बाद अपने पार्टनर से बात करें और सेक्स के दौरान भी आप उनसे इससे जुडी बातें कर सकते हैं. इसमें आप और भी खो जायेंगे और इस पल को हमेशा याद रखेंगे. आप रिलेशनशिप में है तो आपके बात से ही पता चलेगा कि आप इसको लेकर कितना सीरियस है या नहीं. कई बार आप सेक्स के वक्त ज्यादा मजा के लिए कंडोम का इस्तेमाल नहीं करते ऐसे में आप प्रेग्नेंट हो सकते हैं. इसलिए जरुरी है आप जब भी सेक्स करें तो कंडोम का इस्तेमाल करें और ये आपको कई बिमारियों से भी बचाएगा. साथ ही अगर आप सेक्स नहीं चाहते हैं तो उन्हें मना करना सीखें.  

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com