Tuesday , April 23 2024

सौर घोटाला: पूर्व मुख्यमंत्री चांडी से एक बार फिर होगी पूछताछ

Oommen_Chandy1कोच्चि। सौर घोटाले की जांच कर रहे न्यायिक आयोग के पास उपलब्ध सबूतों के मद्देनजर पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी और अन्य गवाहों को फिर से बुलाने और उनसे पूछताछ करने का आज निर्णय किया गया है । आयोग के एक सूत्र ने कहा कि घोटाले की जांच कर रहे न्यायमूर्ति जी शिवराजन आयोग ने यूडीएफ संयोजक पी पी तानकचन सहित 28 नये गवाहों से भी पूछताछ करने का निर्णय किया।

      चांडी, उनके पूर्व सुरक्षाकर्मी सलीम राज और उनके पूर्व निजी कर्मचारी जिक्कूमन सहित 21 गवाहों से पहले ही पूछताछ हो चुकी है। इन सभी को फिर से बुलाया जाएगा क्योंकि प्रमुख आरोपी सरिता एस नायर द्वारा आयोग के समक्ष खुलासे किये जाने के बाद ‘‘कुछ पहलुओं का फिर से स्पष्टीकरण करना है। ”

इसके साथ ही ‘‘आयोग के पास उपलब्ध दस्तावेजी एवं मौखिक सबूतों का भी स्पष्टीकरण करना है। ”  सूत्र के मुताबिक आयोग ने सरिता से भी फिर से पूछताछ करने का निर्णय किया है। गौरतलब हो की चांडी राज्य के मुख्यमंत्री रहते हुए आयोग के समक्ष इस वर्ष जनवरी में पेश हुए थे। उन्होंने उस दौरान कहा था कि उनके और उनके कार्यालय के खिलाफ लगे आरोप ‘‘राजनीतिक रुप से प्रेरित” हैं।  उन्होंने कोई भी गलत कार्य करने से इनकार किया था।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com