Wednesday , April 24 2024

स्मृति ने कहा यूपी विधानसभा को करिये भगवाकरण

इलाहाबाद। इस समय चुनावी रैलियों व सभाओं का दौर चल रहा है। और छोटे से लेकर बडे नेता चुनावी रैलियां कर अपने-अपने प्रत्याशियों को जिताने के लिये पुरजोर कोशिश कर रहे हैं।

इसी कडी में शनिवार को केन्द्रीय कपडा मंत्री स्मृति ईरानी शहर में गरजी तो भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या यमुनापार क्षेत्र में दहाडे। वहीं केन्द्रीय राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल मऊआइमा में भाजपा व अपना दल गठबंधन के प्रत्याशी द्वारा आयोजित विशाल रैली को संबोधित किया। जहां तीनों ने ही बसपा और और सपा कांग्रेस के गठबंधन पर जमकर प्रहार किये।

उन्होंने शहर की तीनों की विधानसभा सीटों क्रमशः शहर उत्तरी, दक्षिणी व पश्चिमी में जनसभा करते हुये प्रत्याशियांे को जिताने के लिये शहरियों से अपील किया। जनसभा में उमडी भीड से उत्साहित स्मृति ईरानी ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गॉधी और प्रियंका गांधी पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश व राहुल पप्पू व बब्लू हैं इनके झांसे में नहीं आईये।

कहा कि बेटा बाप से परेशान है मॉ बेटे से परेशान है। उन्होंने कहा बसपा और सपा लडाई में यूपी का विकास रुक गया है। गायत्री प्रजापति इस बात के गवाह हैं कि प्रदेेश में गुण्डाराज, बलात्कार अपराध चरम सीमा पर है। मॉ-बहने सुरक्षित नहीं है। उन्होंने कहा कि भाजपा उत्तर प्रदेश में 6 आईटी पार्क बनाकर युवाओं को रोजगार देगी।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने वाली है। उन्होंने विकास का वादा करते हुए कहा कि प्रदेश में छह आईटी पार्क के निर्माण के साथ ही आधा दर्जन हवाई अड्डों का निर्माण कराया जायेगा।

वहीं कोरॉव में जनसभा को सम्बोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेष अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सपा व बसपा की पार्टियो पर जमकर निषाना साधते हुए कहा कि ये दोनो पार्टिया मिलकर प्रदेश को सिर्फ लूटने का काम किया है जिसका खामियाजा आज सूबे की जनता को भुगतना पड़ रहा है। सड़को की खराब हालत व बिजली तथा पेयजल संकट से आज त्राही त्राही मची हुई है।

सपा सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान केन्द्र सरकार द्वारा दी गयी मुआवजा की राषि किसानो तक न पहुॅचाकर स्वयं डकार गयी। आज महिलाओ व बच्चो का घर से निकलना दुभर हो गया है।

हर तरफ लूट खसोट गुण्डा गर्दी का आलम कायम है। इनकी सरकार मे दंगे करवाने का काम ही नही किया बल्कि गरीब बेबस लोगो की जमीनो को भी भू माफियाओ द्वारा कब्जा करवाने का काम किया।

आने वाले समय मे सूबे मे भारतीज जनता पार्टी की सरकार बरनते ही पहली बैठक मे किसानो का कर्ज माफ किया जायेगा साथ ही बिना ब्याज के उन्हे कर्ज मुहैया कराया जायेगा तथा बेरोजगारो को ऋण उपलब्ध कराकर गौषालाए खुलवायी जायेंगी और बेरोजगारो को रोजगार मुहैया कराया जायेगा।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com