Friday , April 19 2024

स्वामी ओम की चेतावनी, अगर मेरा अपमान बंद नहीं किया तो आएगा बड़ा भूकंप

बिग बॉस-10 के घर के सबसे विवादित सदस्य स्वामी ओम आए दिन अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. स्वामी ओम कभी मोदी के प्रधानमंत्री बनने को अपनी भविष्यवाणी बताते हैं तो कभी बॉलीवुड के किंग खान की कामयाबी के लिए भी खुद की भविष्यवाणी बताते हैं, लेकिन इस बार तो स्वामी ओम ने हद ही कर दी है.

ओमजी का कहना हैं कि 6 फरवरी को दिल्ली समेत उत्तरी भारत में महसूस किए गए भूकंप के झटके, उनके साथ हुए दुर्व्यवहार का बदला है और उन्होंने इसकी भविष्यवाणी पहले ही कर दी थीं.

अब अगर आप यह सोच रहें है कि स्वामी ओम ने उत्तरी भारत को ही क्यों चुना तो घबराइए मत स्वामी ओम के पास इसका भी तर्क है. उनका कहना है कि क्योंकि शो को सबसे ज्यादा उतराखंड में देखा गया, इसलिए उन्होंने इस क्षेत्र को चुना. यही नहीं स्वामी ओम ने यह भी चेतावनी दी है कि अगर लोगों ने उनका मजाक उड़ाना बंद नहीं किया तो पूरे देश को इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी.

स्वामी ओम ने एक वीडियो जारी किया है, जिसमें वो चेतावनी  देते हुए कह रहे हैं कि अगर मेरा लोगों ने अपमान बंद नहीं किया तो इससे बड़ा भूकंप आएगा. उन्होंने कहा कि इस बार तो मैंने लोगों को बचा लिया, लेकिन अगली बार पता नहीं क्या होगा.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com