Thursday , April 25 2024

हमारी कथनी-करनी में अंतर नही : अपर्णा

लखनऊ। कैण्ट विधानसभा से समाजवादी पार्टी की प्रत्याशी अपर्णा यादव की जीत के लिए सदर गुरुद्वारा में तीन दिवसीय अखण्ड पाठ का आयोजन किया गया।

शुक्रवार को अखण्ड पाठ के आरंभता के अवसर पर अपर्णा यादव ने गुरुद्वारा साहेब में जाकर मत्था टेककर गुरुजी का आशर्वाद प्राप्त किया तथा अखण्ड पाठ में शामिल हुईं।

इस अवसर पर जनसंपर्क कर अपर्णा ने समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील कीं। उन्होंने आलमबाग स्थित होमगार्ड कॉलोनी में पद यात्रा कर समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट करने का आग्रह किया।

उसके बाद गणेशगंज कसाईबाड़ा, आर्यनगर, भीमनगर बाबू कुञ्ज वार्ड, चन्दर नगर आलमबाग, सिंधुनगर, कृष्णानगर, नटखेड़ा जयप्रकाश नगर आदि विभिन्न जगहों पर जनसंपर्क किया तथा आयोजित जनसभाओं को संबोधित कर विकास के मुद्दे पर मतदान करने के लिए क्षेत्र की जनता से आग्रह किया।

आयोजित जनसभाओं में अपर्णा यादव ने कहा कि आज समाजवादी पार्टी पर लोग तमाम आरोप लगा रहे हैं पर शायद वे लोग जमीनी हकीकत से दूर हैं। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने जो कहा, कर के दिखाया। आज जितना विकास उत्तर प्रदेश का हुआ है उतना किसी भी राज्य का नही हुआ है।

हमारी सपा सरकार ने लखनऊ को मैट्रो दिया, आईटी सिटी दिया, मेदांता जैसे अस्पताओं की आधारशिला रखी, शिक्षा और चिकित्सा की बेहतरी के लिए काम किया, महिलाओं की सुरक्षा और उनको स्वावलंबी बनाने पर विशेष जोर दिया। हमारी पार्टी द्वारा बनाये गये पार्क हरियाली बिखेर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कैंट विधानसभा ही मेरा अब घर है, आपने उन्हें पच्चीस साल दिया, मुझे सिर्फ पांच साल दीजिए। उन्होंने कहा कि मेरे जीतने के बाद क्षेत्र जीरो क्राइम जोन, जीरो भूमि अधिग्रहण जोन बनेगा।

महिला कॉउंसलिंग सेल का गठन किया जायेगा। पांच वर्षों में वो सभी कार्य पूर्ण होंगे जो पिछले पचीस वर्षों में नही हुए। इन मौकों पर कैण्ट विधान सभा के समस्त पदाधिकारी, कार्यकर्त्ता और हज़ारों की तादात में स्थानीय लोग मौजूद रहे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com