Wednesday , April 24 2024

हरियाणा की मशहूर कलाकार सपना चौधरी की टीम मंगलवार को कृष्णा पैलेस-बनियाबारी, खलीलाबाद में कार्यक्रम पेश करेंगी

 हरियाणा की मशहूर कलाकार सपना चौधरी की टीम मंगलवार को कृष्णा पैलेस-बनियाबारी, खलीलाबाद में कार्यक्रम पेश करेंगी। कार्यक्रम की तैयारी पहले से ही चल रही थी। 

ऐसी रहेगी सुरक्षा व्‍यवस्‍था

देश के कई हिस्‍सों में सपना चौधरी के पूर्व के कई कार्यक्रमों में हुए बवाल को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हैं। कार्यक्रम स्थल के अंदर एक स्टेटिक मजिस्ट्रेट और कार्यक्रम स्थल के बाहर एक स्टेटिक मजिस्ट्रेट की निगरानी में चार इंस्पेक्टर, 30 सब इंस्पेक्टर, 85 हेड कांस्टेबल व कांस्टेबल, फायर टेंडर, व्रज वाहन आदि तैनात रहेंगे।

दो हजार दर्शकों को देखने की अनुमति

सपना चौधरी का कार्यक्रम कृष्णा पैलेस-बनियाबारी, खलीलाबाद के जिस हाल में होगा उस हाल की क्षमता तीन हजार दर्शकों के बैठने की है। प्रति टिकट का दर एक हजार रुपये है। एसडीएम खलीलाबाद एसपी सिंह, वाणिज्य कर अधिकारी श्रीमती सीमा सिंह, मनोरंजन कर निरीक्षक लवकुश की टीम ने बीते सोमवार की रात करीब साढ़े आठ बजे अपनी रिपोर्ट डीएम भूपेंद्र एस चौधरी को कैंप कार्यालय में सौंपी थीं। इसमें इन्होंने 2082 दर्शकों को देखने के लिए उपयुक्त पाया। डीएम ने यह संख्या घटाकर दो हजार कर दी। केवल दो हजार दर्शकों को यह कार्यक्रम देखने की बीते सोमवार की रात दी गई थी। 

कार्यक्रम देखने को सभी उत्सुक

सपना चौधरी के कार्यक्रम ने युवा से लेकर वृद्ध सब में उत्सुकता पैदा कर दी है। मंगलवार को दोपहर तक टिकट के लिए लोग एक-दूसरे से संपर्क करते दिखे।

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com