Friday , April 19 2024

हरियाणा के मशहूर लोक गायक की गोली मारकर हत्या

गुरुग्राम । गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट पालम विहार ने रविवार की रात नाकेबंदी के दौरान स्वीफ्ट कार से लोक गायक लाला सैनी के शव के साथ तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस गिरफ्त में आए इन तीनों आरोपियों में (लाल टीशर्ट में) एक आरोपी गौरव लाला सैनी के साथ एलबम में काम भी कर चूका है। जानकारी के मुताबिक आरोपी गौरव ने लाला सैनी को पैसे भी देने थे।

इसी जान पहचान का हवाला देते हुए गौरव ने लाल सैनी को मिलने के लिए बुलाया था और फिर अपहरण कर लिया। आरोपी लाला सैनी से फिरौती के रूप में मोटी रकम मांग रहे थे।

लेकिन जब फिरौती की रकम नहीं मिली तो आरोपियों ने सिंगर लाला सैनी की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को ठिकाने लगाने के लिए गुरुग्राम की तरफ ले कर आ रहे थे।

पुलिस के गिरफ्त में आए गौरव, महेश और सचीन तीनों रोहतक, झज्जर और हिसार के रहने वाले हैं। आरोपियों में महेश शराब तस्करी का काम कर चुका है और अपने शराब मालिक को चूना भी लगा चूका है।

ये तीनों आरोपी गुरुग्राम में ही किराए के मकान में रहते हैं। पुलिस को उम्मीद है कि गहण पूछताछ के दौरान इनसे कई और अहम खुलासे हो सकते है।

पुलिस ने इनके कब्जे से तीन पिस्तौल, चार जिंदा कारतूस और मृतक सिंगर लाला सैनी की स्वीफ्ट कार बरामद कर ली है। ऐसे में गहण पूछताछ के बाद ही पता चलेगा कि इस वारदात में और कौन कौन लोग शामिल है।

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com