Thursday , April 18 2024

हॉटनेस के मामले में किसी से कम नहीं हैं परिणीति, यकीन नहीं तो देखे ये कातिलाना तस्वीरें

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल परिणीति चोपड़ा आज 30 साल की हो गईं हैं. परिणीति का जन्म 22 अक्टूबर 1988 को अम्बाला में हुआ था. परी के बर्थडे के इस खास अफसर पर आज हम आपको उनकी अब तक की सबसे हॉट और सेक्सी तस्वीरें दिखा रहे हैं. यक़ीनन परी के ऐसे लुक को देखकर आप भी उनके दीवाने हो जाएंगे.

 

परिणीति ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म इशकजादे से की थी. उनकी पहली ही फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी. इस फिल्म के जरिए परिणीति के साथ-साथ अर्जुन कपूर ने भी अपने करियर की शुरुआत की थी. दोनों की जोड़ी को फिल्म में खूब पसंद किया गया था.

 

फिल्मों में आने से पहले परिणीति का वजन 86 किलो हुआ करता था और उन्होंने कड़ी मेहनत करके अपना वजन 28 किलो तक कम किया था और इसके बाद परी काफी ज्यादा हॉट और सेक्सी हो गईं थीं. परिणीति सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने कातिलाना लुक के फोटोज शेयर करती ही रहती हैं.

परिणीति कभी भी बोल्ड फोटोशूट करवाने में शर्माती नहीं हैं और वो बड़ी ही बेबाकी के साथ अपने हॉट लुक की तस्वीरें शेयर करती हैं. परिणीति जल्द ही फिल्म नमस्ते इंग्लैंड में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में भी उनके साथ अर्जुन कपूर दिखाई देंगे.

आगे देखिये परिणीति की और भी हॉट तस्वीरें…

 

 

 

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com