Tuesday , April 16 2024

1,499 रुपए में नोकिया का यह फोन अब घर बैठे पाए…

विश्व भर में लांच हो रहे है बजट फ़ोन को टक्कर देने के लिए, एचएमडी ग्लोबल ने फोन बनाने वाली कम्पनी नोकिया के साथ मिलकर एक शानदार ऑफर पेश किया है. इन ऑफर्स के बाद जो ग्राहक नोकिया के फोन खरीदने के बारे में सोच रहे है उनकी लिए वाकई यह एक खुश खबर ही होगी कि नोकिया अपने इन फोन्स को मार्केट में काफी सस्ते दामों में बेच रही है. जिसके लिए अब आपको पुरे पैसे एक साथ देने की जरूरत नहीं होगी.

 

नोकिया 6.1 फोन के 3GB वेरिएंट 16,999 रुपये, 4GB वेरिएंट 18999 वाले फोन्स को 1499 रुपए का ईएमआई देकर आसानी से खरीद सकते है हालाँकि इन फोन्स के लिए आपको 3799 और 5799 रुपए का डाउनपेमेंट देने होगा. साथ ही इन ऑफर के साथ एयरटेल का पोस्ट पेड प्लान भी मिल रहा है जिसके साथ आप 1GB डेटा रोजाना उपयोग कर पाएंगे. यह डेटा 30GB एक महीने के लिए रहेगा जिसे आप 30 दिन में कभी भी यूज कर सकते है.

 

वहीं नोकिया-8 सिरोक्को खरीदने वाले यूजर्स को हर महीने 50 जीबी हाई स्पीड डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग, फ्री रोमिंग, एक साल के लिए अमेजन प्राइम मेंबरशिप और फ्री एयरटेल सब्सक्रिप्शन और एयरटेल सेक्योर डिवाइस प्रोटेक्शन इन्शोरेंस मिलेगा. इस फोन को आप एयरटेल से खरीद सकते है, इसके लिए आपको एयरटेल पर लॉगिन करना होगा, जिसके बाद डाउनपेमेंट कर इन फोन्स को हासिल कर सकते है.

E-Paper

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com