2021 इवेंट अपने समापन के करीब पंहुचा, मेंबर में होंगे ये सितारे

पिछले कुछ समय से लगातार सुर्ख़ियों में बना हुआ फर्स्ट मिस इंडिया 2021 इवेंट अपने समापन के करीब पहुंच चुका है।द फर्स्ट इंडिया द्वारा आयोजित कार्यक्रम फर्स्ट मिस इंडिया 2021 आगामी 30 अक्टूबर को गोवा में मीडिया जगत की जानी-मानी हस्ती जगदीश चंद्र के कुशल मार्गदर्शन में आयोजित किया जा रहा है। इस इवेंट के लिए भारत के प्रमुख शहरों में कई ऑडिशन आयोजित किए गए जिनमें सैकड़ों युवतियों ने भाग लिया, लेकिन इनमे से सिर्फ 48 फाइनलिस्ट ही गोवा के फिनाले में अपनी जगह बनाने में कामयाब हो पाईं। अब, ये फाइनलिस्ट गोवा में आयोजित होने वाले तीन दिवसीय कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे। 30 अक्टूबर को एक मेंटरशिप कार्यक्रम के बाद इस शो का समापन होगा। वहीं इस इवेंट में चार चाँद लगाने के लिए एक जूरी टीम भी गठित की गई है, जिसमें भारत के उन टैलेंटेड लोगों के नाम शामिल हैं, जिन्होंने अपने दम पर देश और दुनिया में अपनी खास पहचान बनाई हैं। इन नामों में पहला नाम हैं अभिनेत्री हिना खान का।

हिना खान -हिना खान हिंदी सिनेमा की एक जानी मानी अभिनेत्री है और हिंदी टेलीविजन जगत के साथ साथ कई फिल्मों में भी अभिनय किया है।

डब्बू रत्नानी -एक प्रमुख भारतीय मॉडल फोटोग्राफर हैं, जो ज्यादातर अपने वार्षिक कैलेंडर के लिए जाने जाते हैं। वह 2006 में हुए मिस इंडिया प्रतियोगिता के जूरी मेंबर में से एक थे । डब्बू रत्नानी एक ऐसा नाम है जो उत्कृष्टता और रचनात्मकता का पर्याय है।

दीप्ति गुजराल-यह भारतीय अभिनेत्री, वीजे और एक प्रसिद्ध मॉडल हैं। दीप्ति ने मॉडलिंग के साथ अपनी यात्रा शुरू की और प्रसिद्ध किंगफिशर कैलेंडर में दिखाई देने पर प्रसिद्धि के नए सोपान कायम किए।उन्हें भारत की सबसे हॉट मॉडल में से एक माना जाता है।

पैनोरामा स्टूडियोज बैनर तले तीसरी बार काम करेंगे विद्युत जामवाल

केन फ़र्न्स-यह आत्मविश्वास से भरे डिज़ाइनर हैं जो अपनी रचनात्मकता को मास्टर पीस बनाने में विश्वास रखते हैं। इन्होने साल 2010 में इंडिया रिज़ॉर्ट फैशन वीक, गोवा में अपना लेबल ‘केन फ़र्न्स’ लॉन्च किया और आज दुनियाभर में अपनी पहचान कायम कर चुके हैं।

अनीता हांडा-यह मीडिया के क्षेत्र में एक दमदार व्यक्तित्व, वर्तमान में संपादक के रूप में द फर्स्ट इंडिया की प्रमुख हैं।

उल्लेखनीय है, फर्स्ट मिस इंडिया 2021 के ज़रिए युवा प्रतिभा को निखरने का मौका मिला है और अब यह प्रतिभा एक्टिंग मॉडलिंग की दुनिया में आगे कदम बढ़ाने के लिए बेताब है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper