21 साल के युवक ने दादा को ‘राक्षस’ बता कुल्हाड़ी से की हत्या, बोला- ‘ईश्वर ने कहा’

अमेरिका के रहने वाले 21 साल पर खुद के दादा की बेरहमी से हत्या करने का आरोप लगा है। दरअसल 21 वर्षीय युवक का कहना है कि उसके दादा एक ‘राक्षस’ हैं। जिन्हे मारने के लिए युवक से ईश्वर ने कहा है। जिसकी वजह से युवक ने अपने दादा को कुल्हाड़ी से सर पर वार किया और बेरहमी से हत्या कर दी। फिलहाल पुलिस ने युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे हत्या के मामले में गिरफ्तार कर लिया।

यह पूरा मामला अमेरिका के ‘न्यू जर्सी’ का है। जहाँ 21 वर्षीय युवक ने अपने दादा की बेरहमी से हत्या कर दी। युवक का नाम जेसन विकारी है। जो अपने दादा रोनाल्ड विकारी के हत्या के मामले में गिरफ्तार किया गया है। जेसन का कहना है की उसके दादा एक राक्षस हैं।

पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले उनके पास एक कॉल आई थी। जब पुलिस जेसन के घर पहुंचीं तो देखा की घर के बाथरूम में एक लाश पड़ी हुई है जो कि खून से लथपथ है। यह लाश जेसन के दादा जी की थी। लाश के पास एक कुल्हाड़ी रखा हुआ था। ये सब देख जेसन के पिता ने पुलिस को बुलाया था। जब इस बारें में पुलिस ने जेसन से पूछताछ की तो जेसन ने बताय की मेरे दादा एक ‘राक्षस’ जिन्हे मारने के लिए मुझे ईश्वर ने कहा है।

लखनऊ: आपस में भिड़ी लड़कियां, बेहोश होने तक आशिक के एक्स को पीटती रहीं

पुलिस ने बताया कि इस हत्या के पहले 19 अक्टूबर को जेसन ने अपने किसी दोस्त को भी कुल्हाड़ी से धमकाया था। जिसके बाद उससे कुल्हाड़ी ज़ब्त कर ली गई थी लेकिन जेसन ने फिर एक नै कुल्हाड़ी खरीदी जिससे उसने अपने दादा को मौत के घाट उतार दिया। फिलहाल जेसन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper