25 हजार का ईनामी मुठभेड़ में गिरफ्तार, कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी की हत्या का है आरोपी

लखनऊ। राजधानी में कबीर मठ के प्रशासनिक अधिकारी धीरेंद्र दास की हत्या के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। क्राइम ब्रांच व मड़ियांव थाना क्षेत्र की पुलिस ने मड़ियांव थाना क्षेत्र के घैलापुल के पास जितेंद्र सिंह उर्फ जितेश को धर दबोचा। इस दौरान डीसीपी उत्तरी शालिनी खुद मौके पर मौजूद रहीं।

जानकारी के मुताबिक क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर से जितेंद्र के एक साथी के साथ बाइक से मड़ियांव की ओर जाने की सूचना मिली थी। इस सुचना पर क्राइम ब्रांच टीम ने मड़ियांव थाना पुलिस से संपर्क साधते हुए मौके पर पहुंची। कुछ ही देर में जितेंद्र आता दिखा। पुलिस ने बाइक सवार जितेंद्र और उसके साथी को रोकने का प्रयास किया। जितेंद्र ने रुकने के बजाय पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में जितेंद्र घायल हुआ है, जबकि उसका फरार हो गया।

घायल बदमाश को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया है। पुलिस ने धीरेंद्र दास की हत्या कर फरार चल रहे जितेंद्र पर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था। जितेंद्र पर हरदोई और सीतापुर में भी कई मुकदमे दर्ज हैं। इस संयुक्त कार्रवाई में क्राइम ब्रांच टीम के संतोष कुमार सिंह, धर्मेंद्र सिंह, सरताज और मडियांव इंस्पेक्टर विपिन सिंह और सिपाही शामिल थे ।

Related Articles

Back to top button
E-Paper