नाबालिग किशोरी के साथ छह महीने में 400 लोगों ने किया रेप, पुलिसकर्मी भी शामिल

मामला महाराष्ट्र के बीड जिले का है जहाँ नाबालिग किशोरी के साथ पिछले छह महीने के दौरान 400 लोगों ने रेप किया। नाबालिक की उम्र 16 साल है। बचपन में ही उसकी शादी कर दी गई थी। इतना ही नहीं इस बालिका वधू का यौन शोषण करने वालों में एक पुलिसकर्मी भी शामिल पाया गया है, वह पुलिस बच्ची के शिकायत लिखवाने के आया था। यह घटना सामने आने के बाद महराष्ट्र पुलिस ने कार्यवाही की और ३ लोगों को गिरफ्तार किया।

पीड़िता 2 माह की गर्भवती है। बीड के पुलिस अधीक्षक (एसपी) राजा रामासामी ने बताया कि पीड़िता की ओर से दर्ज की गई शिकायत के आधार पर पुलिस ने बाल विवाह अधिनियम, बलात्‍कार, छेड़छाड़ और पॉक्‍सो एक्‍ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। महाराष्ट्र के बीड जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर 6 महीने के अंतराल में 400 अलग-अलग लोगों ने बलात्कार किया है। इनमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल है।

‘जन जागरण अभियान’ के तहत कांग्रेस लोगों को समझाएगी ‘मोदी एकोनॉमिक्स’: दिग्विजय

उसके साथ बलात्कार की यह घटना उस वक्त सामने आई है जब डोंबिवली में कुछ सप्ताह पहले 33 लड़कों ने नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया था। ठाणे जिले में सामूहिक बलात्कार की इस घटना के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। नाबालिग लड़की की मां की 2 साल पहले मौत हो गई थी। जिसके बाद पिता ने उसकी शादी कर दी थी। वह ससुराल में करीब एक साल रही, जहाँ पर उसके ससुर ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद वह घर लौट आई। कुछ दिनों बाद वह नौकरी की तलाश में अंबेजोगाई टाउन गई।

नौकरी दिलाने का वादा करके दो लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ यौन दुराचार किया। इसके बाद उसके साथ 100 अन्य लोगों ने भी बलात्कार किया, जिसमें एक पुलिसकर्मी भी शामिल रहा। 6 महीने के अंदर करीब 400 लोगों ने नाबालिग लड़की के साथ रेप किया।

,

Related Articles

Back to top button
E-Paper