लखनऊ में तैनात 41 निरीक्षकों का गैर जनपद किया गया तबादला, ये है पूरी लिस्ट

तबादला

लखनऊ: उत्तर-प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी में बढ़ रहे अफराधों से बेहद नाराज है। ऐसे में सीएम ने पुलिस अधिकारियों को कड़े निर्देश दिए हैं। इसी कड़ी में लिस महानिदेशक हितेश चन्द्र अवस्थी ने पुलिस कमिश्नरेट में तैनात सभी पुलिस अफसरों के साथ बैठक की थी। पुलिस मुख्यालय ने देर रात लखनऊ में तैनात 41 निरीक्षकों को गैर जनपद तबादला किया गया है।

ने शुक्रवार देर रात लखनऊ में अधिकारियों को साथ

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीते दिनों हुई हत्या व आपराधिक घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बेहद नाराज हुए थे। इन घटनाओं को रोकने व वारदातों के खुलासे के लिये पुलिस महानिदेशक हितेश चन्द्र अवस्थी ने पुलिस कमिश्नरेट में तैनात सभी पुलिस अफसरों के साथ बैठक की थी। इसमें मातहतों को कड़े निर्देश दिए थे। पुलिस मुख्यालय ने देर रात लखनऊ में तैनात 41 निरीक्षकों को गैर जनपद तबादला किया गया है।

69,000 सहायक अध्यापक भर्ती : दो काउंसिंलिंग में खाली रह गये पद, जल्द होगी तीसरी काउंसिलिंग

अपर पुलिस महानिदेशक स्थापना तेजस्वरूप ने देर रात को 41 निरीक्षकों को अलग अलग जनपदों में भेजा गया है। इनमें अंजनि कुमार पांडेय को वाराणसी, रंजना सचान को आगरा, योगेंद्र प्रसाद को प्रयागराज, आनंद कुमार शाही को आगरा, रमेश रावत को गोरखपुर, सुजीत कुमार दुबे को प्रयागराज, राजकुमार को आगरा, महेश पाल सिंह को वाराणसी, रितेंद्र प्रताप सिंह को बरेली, कण्व कुमार मिश्रा को कानपुर, सन्तोष कुमार श्रीवास्तव को बरेली, क्षितिज त्रिपाठी को वाराणसी, प्रमेन्द्र कुमार सिंह को, वाराणसी, त्रिलोकी सिंह को आगरा, गऊदीन शुक्ला को वारणसी, धीरेंद्र प्रताप कुशवाहा को आगरा, ऋषिदेव को प्रयागराज, प्रहलाद सिंह को गोरखपुर, फूलचंद बरेली, धीरपाल सिंह को प्रयागराज, कुलदीप सिंह सेंगर को प्रयागराज , शैलेन्द्र कुमार सिंह को कानपुर, दिवाकर प्रसाद सरोज को कानपुर नगर, अजीत प्रताप सिंह को बरेली, महेश चंद्र को प्रयागराज, अवधेश कुमार अवस्थी, शिव शंकर गुप्ता को आगरा, भरत कुमार गौतम को वाराणसी, सन्तोष कुमार अवस्थी को गोरखपुर, रजनीश कुमार को बरेली, वीरेंद्र कुमार को प्रयागराज, संजय शुक्ला को वाराणसी, विनोद कुमार, गोरखपुर, मोहम्मद फाजिल सिद्दकी बरेली, सचिन कुमार सिंह को कानपुर नगर, सन्तोष कुमार कुशवाहा कानपुर, अमित कुमार दुबे को गोरखपुर, अमित कुमार पांडेय को बरेली, नन्द लाल को गोरखपुर और गणेश प्रसाद शुकला को कानपुर भेज गया है। पुलिस मुख्यालय ने देर रात लखनऊ में तैनात 41 निरीक्षकों को गैर जनपद भेज दिया गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper