यूपी: देवरिया सड़क हादसे में सगे भाइयों समेत पांच की दर्दनाक मौत

प्रयागराज

देवरिया। खलीलाबाद में अचानक बेकाबू हुई एक कार कंटेनर से टकरा गई। दुर्घटना में दो सगे भाइयों सहित पांच लोगों की मौत हो गई। इस घटना में देवरिया के तीन एक ही गांव के रहने वाले थे। इनमें से दो सऊदी अरब से कमा कर घर को आ रहे थे। उन्‍हें बाकी 3 लखनऊ से रिसीव करने गए थे। मौत की खबर युवकों के घरों में पहुंची तो कोहराम मच गया।

देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र स्थित करमहा गांव के रहने वाले अमजद अली (25) पुत्र अमरुद्दीन सऊदी अरब में नौकरी करता था। उसके दो बड़े भाई गुलाम अली और नौशाद अली भी सऊदी अरब में ही साथ रहते हैं। अमरुद्दीन, कुशीनगर के कपूर पिपरा गांव के रहने वाले अरमान (27) के साथ सऊदी अरब से शनिवार को लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचा। उसका छोटा भाई अफजल अली उर्फ गोलू (21) कार से उसे लेने के लिए एयरपोर्ट पहुंचा था। गांव का ही रियाज अहमद उर्फ मुन्ना (28), हिरन्दापुर गांव के रहने वाले आस मोहम्मद (45) भी अमरूद्दीन और अरमान को रिसीव करने गए थे।  उसे लेकर पांचों लोग लखनऊ एयरपोर्ट से घर के लिए निकले। रात करीब दो बजे बस्‍ती में हाईवे पर सामने से आ रहे कंटेनर से उनकी कार टकरा गई। इस हादसे में चार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों में फंसे शवों को मशक्कत के बाद बाहर निकाला और घायल अरमान को अस्पताल लेकर पहुंची। अस्पताल पहुंचते ही अरमान ने भी दम तोड़ दिया। खलीलाबाद पुलिस ने पांचो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इस घटना के बाद परिवार के लोगों की खुशी गमगीन हो गई।

Related Articles

Back to top button
E-Paper