किसान आंदोलन का 72वां दिन, किसानों से मिलने गाजीपुर बॉर्डर पहुंचा विपक्षी दल

किसान आंदोलन

नई दिल्ली: किसान आंदोलन का आज 72वां दिन है। इसी बीच विपक्षी एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले का प्रतिनिधिमंडल गुरुवार को किसानों से मिलने गाजीपुर बॉर्डर पहुंचा। सुप्रिया सुले ने कहा कि ‘हम किसानों से मिलने जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम सभी किसान आंदोलन का समर्थन करते हैं और हम सरकार से किसानों के साथ बातचीत व उनके साथ न्याय करने का अनुरोध करते हैं।

वहीं, दिल्ली के विभिन्न बॉर्डरों पर किसान आंदोलनकारियों को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था को लगातार सख्त किया जा रहा है। टिकरी और गाजीपुर बॉर्डर की तरह सिंघु बॉर्डर पर भी प्रशासन द्वारा सड़क पर कीलें लगवा दी गई हैं और लगातार जवानों की तैनाती की जा रही है। इसी कड़ी में राजधानी दिल्ली स्थित सिंघु बॉर्डर पर गुरुवार को भी पुलिसकर्मियों की तैनाती जारी है।

लाल किला उपद्रव मामले में दूसरी गिरफ्तारी, अबतक दर्ज हो चुकी हैं 44 FIR

किसानों के विरोध को देखते हुए दिल्ली-एनसीआर में 16 आरएएफ कंपनियों सहित सीआरपीएफ की 31 कंपनियों की तैनाती को दो सप्ताह के लिए बढ़ा दिया गया है।

वहीं दूसरी तरफ गणतंत्र दिवस के अवसर पर ट्रैक्टर परेड व लाल किला हिंसा मामले में दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बुधवार देर रात एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्त में आए आरोपी की पहचान दिल्ली निवासी धर्मेंद्र सिंह हरमन के रूप में की गई है। लाल किला हिंसा मामले की जांच कर रही क्राइम ब्रांच अबतक इस मामले में दो आरोपितों को गिरफ्तार कर चुकी है। वहीं हिंसा में शामिल चार लोगों पर एक-एक लाख रुपये का इनाम घोषित किया गया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper