धोनी की बेटी को रेप की धमकी देने वाला युवक गिरफ्तार

धोनी

CSK के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के खिलाफ सोशल मीडिया पर भद्दे कमेंट्स करने वाले शख्स को गुजरात के कच्छ जिले से गिरफ्तार किया है। कच्छ की पुलिस ने कहा कि यह शख्स कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स को मिली हार से काफी बौखलाया हुआ था। उसी कुंठा में उसने महेंद्र सिंह धोनी की पांच वर्षीय बेटी जीवा को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी।

गुजरात पुलिस ने सोशल मीडिया एक्ट के तहत इस शख्स को गिरफ्तार किया है और जल्द ही उसे रांची पुलिस के हवाले किया जाएगा। हालांकि गिरफ्तार किया गया शख्स नाबालिग है और 12वीं कक्षा में पढ़ाई करता है। इसे मुंद्रा के नामना कपाया गांव से गिरफ्तार किया गया है।

बता दें, गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच IPL मैच खेला गया था। इस मैच में कोलकाता ने चेन्नई को हरा दिया था। इस बात से खफा होकर एक नाबालिग शख्स ने सोशल साइट पर धोनी को धमकी दी और उन पर अभद्र टिप्पणी की थी।

सोशल साइट्स पर मिली इस धमकी के बाद रांची पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए। धोनी के रांची स्थित फार्म हाउस की सुरक्षा बढ़ा दी थी। वहीं, इस अभद्र टिप्पणी के बाद खेल, सिनेमा जगत समेत पूरे देश में दोषी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper