सोनभद्र में एक युवती की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, मौके पर मचा हड़कंप

सोनभद्र

सोनभद्र में अनपरा थाना क्षेत्र के पिछड़ी गांव में एक विवाहिता युवती शिवानी देवी 28 वर्ष की उसके कथित प्रेमी द्वारा कुल्हाड़ी से हत्या किए जाने की घटना प्रकाश में आई है। अनपरा थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह के अनुसार गुरुवार को विवाहिता युवती अपने घर में अकेली थी उसी समय गांव का ही उसका प्रेमी लक्ष्मण उसके घर में कुल्हाड़ी लेकर पहुंचा और युवती को अपने साथ रखने का दबाव देने लगा, परंतु युवती अपने पति को छोड़ने के लिए तैयार नहीं थी।

ये भी पढ़ें- सीएम योगी बोले – यूपी में अब नहीं होगी कैराना और कांधला की पुनरावृत्ति

इससे बौखलाए प्रेमी ने युवती के गर्दन पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से वार कर बुरी तरह घायल कर दिया। उसके पति श्याम सुंदर व गांव वालों ने उसे अनपरा चिकित्सालय पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है।

मनरेगा में काम कर रहे एक बुजुर्ग की लाठी से पीटकर की हत्या

जनपद के जुगैल थाना क्षेत्र अंतर्गत गोठानी ग्राम पंचायत में गुरुवार की दोपहर बाद 4 बजे गोठानी स्टेडियम में मनरेगा के तहत काम कर रहे लगभग 70 वर्षीय बुजुर्ग लक्ष्मण पुत्र सुखदेव के ऊपर उसी गांव के एक कथित मानसिक विक्षिप्त बताए जा रहे शिव बचन पुत्र रामाधार द्वारा अनायास लाठी से वार करने से घटनास्थल पर ही वृद्ध लक्ष्मण ने दम तोड़ दिया । लक्ष्मण ग्राम पंचायत गोठानी के पंचायत सदस्य भी थे । लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी जुगैल पुलिस ने विक्षिप्त को गांव से गिरफ्तार कर लिया और शव पीएम हेतु भेज जांच शुरू की।

Related Articles

Back to top button
E-Paper