हादसा: तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, तीन की मौत, दो घायल

मेरठ: गंगा नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात शॉपिंग करके लौट रहे युवकों की तेज रफ्तार कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों के परिजनों ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया। जिसके बाद उनके शवों को परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। घायलों का अस्पताल में उपचार चल रहा है।

पश्चिमी उत्तर-प्रदेश में शीतलहर का प्रकोप, मौसम विभाग ने जारी की चेतावनी

मुजफ्फरनगर जनपद के खतौली निवासी दो युवक शुक्रवार को मेरठ में न्यू ईयर की शॉपिंग करने आए थे। यहां से इंचौली निवासी अपने तीन दोस्तों के साथ कपड़े खरीदने के बाद देर रात पांचों युवक इंचौली वापस लौट रहे थे। बताया जाता है कि इसी दौरान मवाना रोड पर जेपी इंस्टीट्यूट के सामने युवकों की तेज रफ्तार बलीनो कार डिवाइडर से टकराई। इसके बाद कई पलटी खाते हुए कार पेड़ से टकरा गई। हादसे के बाद कार में फंसे युवकों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को बाहर निकालते हुए अस्पताल पहुंचाया। जहां खतौली निवासी सिकंदर पुत्र वसीम व आदिल पुत्र अशफाक और सलमान पुत्र मुन्ना निवासी इंचौली को मृत घोषित कर दिया गया।

इंचौली निवासी शाहे आलम और हुसैन को गंगानगर स्थित सूर्य हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है। हादसे की जानकारी मिलते ही युवकों के परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतकों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने तीनों युवकों के शव का पंचनामा भरकर उन्हें परिजनों के हवाले कर दिया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper