सेट पर अभिनेता से गलती से चल गई गोली, मौके पर ही हुई सिनेमैटोग्राफर की मौत

अमेरिका अभिनेता एलेक बाल्डविन ने महिला सिनेमैटोग्राफरको गोली मार दी। यह हादसा न्यू मैक्सिको के एक फिल्म सेट पर शुक्रवार को हुआ। बता दें सिनेमैटोग्राफर की मौके पर ही मौत हो गई। सिनेमैटोग्राफर की मौत के अलावा इस घटना में फिल्म निर्देशक भी घायल बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि एक्टर ने अपने आने वाले फिल्म के सेट पर गलती से गोली चला दी। जिस बंदूक से ये हादसा हुआ उसका इस्तमाल इस फिल्म में किया जा रहा था।

प्रतिनिधियों साधी चुप्पी

इस मामले में मुकदमा दर्ज नहीं किया है। पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। यह तुरंत स्पष्ट नहीं हो पाया कि क्या प्रोप गन किसी तरह असली गोलियों से भरी हुई थी, या अगर थियेट्रिकल ब्लैंक्स में इस्तेमाल किए गए बारूद ने बैरल से किसी तरह का मलबा छोड़ा हो। फिलहाल इस मामले में बाल्डविन, सूजा और रस्ट के कार्यकारी निर्माता के प्रतिनिधियों ने चुप्पी साध ली है।

अंतरिक्ष में पूरी हुई फिल्म की शूटिंग, फिल्म के लिए क्रू ने बिताए 12 दिन

इस बीच जेम्स कलन ने हलिना हचिन्स को श्रद्धांजलि दी है उन्होंने लिखा: ‘मैं तुम्हें याद करूंगा मेरे दोस्त’, एक अन्य दोस्त जैक कैसवेल ने कहा: ‘मुझे ऐसा लग रहा है कि मेरे अंदर से हवा निकल गई है, आप बहुत याद आएंगी’ जबकि टीना प्रेस्ली बोरेक ने कहा। ‘दिल टूट गया।’

Related Articles

Back to top button
E-Paper