आधी रात में वृंदावन के निधिवन में घुसकर वीडियो शूट करने वाला आरोपी गिरफ्तार

वृंदावन के प्राचीन सिद्धस्थली श्री निधिवनराज में रात को किसी का भी आवागमन मना है। इसके बावजूद हाल ही में गौरव शर्मा ने एक यू-ट्यूबर ने आधी रात में निधिवन में घुस कर वीडियो शूट किया। जिसे हाल ही में पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। गौरव शर्मा ने बीते 10 नवंबर को ठाकुर बांके बिहारी की प्राक्टयस्थली श्रीनिधिवनराज में दीवार फांदकर वीडियो शूट कर सैकड़ों वर्ष पुरानी मान्यता को तोड़ा था।

वृंदावन

सोशल मिडिया पर वीडियो वायरल

आरोपी ने वीडियो शूट कर इसे सोशल मिडिया पर वायरल भी कर दिया। जिसके बाद मंदिर के सेवायत रोहित कृष्ण पुत्र भीक चंद्र गोस्वामी ने अज्ञात के विरुद्ध 13 नवम्बर को आईपीसी की धारा 295 (ए) एवं आईटी एक्ट की धारा 66 के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। हरकत में आई पुलिस ने गौरव शर्मा को दिल्ली के पंचशील पार्क से गिरफ्तार कर लिया और मजिस्ट्रेट के सामने पेश कर जेल भेज दिया।

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे की एयर स्ट्रिप पर उतारा गया सी 130जे सुपर हरक्यूलिस विमान

गौरव शर्मा ने अपने करीब आधा दर्जन साथियों के साथ 10 नबंवर की रात निधिवन राज में घुसकर वीडियो शूट किया था। और सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड किया था। मंदिर सेवायत समेत धार्मिक संगठनों ने यू-ट्यूबर की इस हरकत पर कड़ी आपत्ति जताते हुए इस धार्मिक मर्यादा के विरुद्ध बताकर कड़ी कार्यवाई की मांग की थी। जिसके बाद सेवायत रोहितकृष्ण की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर गौरव को गिरफ्तार कर लिया। बता दे कि यूटूबर गौरव शर्मा इससे पहले भी जेल जा चुका है। अपने पालतू कुत्ते को हाइड्रोजन बैलून में बांधकर उड़ाने के मामले में दिल्ली पुलिस ने इसी साल के फरवरी महीने में उसे गिरफ्तार किया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper