अभिनेता आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल ने किया डेब्यू, देखें तस्वीरें

आदित्य नारायण

हाल में अभिनेता/सिंगर व एंकर आदित्य नारायण की अभिनेत्री पत्नी श्वेता अग्रवाल ने इंस्टाग्राम पर डेब्यू किया है। इसकी जानकारी आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर दी है। श्वेता के इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने से आदित्य बहुत खुश हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक खूसबूरत तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी जाहिर की है। इस तस्वीर में वह पत्नी श्वेता के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आदित्य ने लिखा-‘मेरी अर्धांगिनी को हेलो कहिये!’

सोशल मीडिया पर आदित्य के इस पोस्ट को फैंस पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही फैंस श्वेता के इंस्टाग्राम पर डेब्यू करने से काफी खुश हैं। श्वेता ने अपने पहले पोस्ट में अपनी और आदित्य की शादी की एक ख़ूबसूरत तस्वीर साझा की हैं।  श्वेता अग्रवाल ने साल 2003 में तेलुगु फिल्म रघुवेन्द्र से अभिनय जगत में कदम रखा था। साल 2010 में वह पहली बार बॉलीवुड फिल्म शापित में नजर आई। इसी फिल्म के सेट पर उनकी मुलाकात इस फिल्म के लीड हीरो आदित्य नारायण से हुई, जो बाद में उनके रील से रियल लाइफ हीरो भी बने।

अक्षय कुमार की ‘पृथ्वीराज’ समेत 2021 में कई फिल्मों की रिलीज डेट्स हुईं कन्फर्म, देखें लिस्ट

साल 2010 में आई विक्रम भट्ट की फिल्म शापित में श्वेता और आदित्य दोनों लीड रोल में थे। इसी फिल्म के सेट पर दोनों की दोस्ती हुई थी और धीरे-धीरे दोनों एक दूसरे को पसंद करने और प्यार हो गया। लम्बे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आदित्य और श्वेता ने कोरोना काल के बीच  1 दिसंबर, 2020 को परिवार और कुछ करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी कर ली।

Related Articles

Back to top button
E-Paper