फिल्म ‘मेडे’ में अजय देवगन की पत्नी का रोल निभाएंगी ये एक्ट्रेस

मुंबई। फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में काम कर चुकीं अभिनेत्री आकांक्षा सिंह आने वाली फिल्म ‘मेडे’ में अजय देवगन की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह और अंगिरा धर भी हैं।

आकांक्षा ने कहा, “एक इतनी बड़ी और बहुप्रतीक्षित फिल्म का हिस्सा बनना किसी सपने के सच होने जैसा है। मैं अजय सर और अमिताभ सर के साथ काम करने के लिए बहुत रोमांचित हूं और ऊपर से अजय सर द्वारा फिल्म का निर्देशन किया जाना सोने पे सुहागा है। ऐसा सच में हो रहा है। यह एक अहम भूमिका है और मैं खुशनसीब हूं कि फिल्म के मुहूर्त शॉर्ट का भी मैं हिस्सा थी।”

A Lifestyle blog for the awesome hindi readers - आकांक्षा सिंह ने टीम मेयर  का साथ दिया, अजय देवगन स्टारर में इस भूमिका को निभाने के लिए: बॉलीवुड  समाचार - बॉलीवुड ...

अजय ने कुछ दिनों पर फिल्म की शूटिंग के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया था, “एक स्टार्ट-टू-फिनिश शेड्यूल में ‘मेडे’ को आधिकारिक रूप से शुरू कर खुश हूं। ईश्वर और अपने माता-पिता के आशीर्वाद की जरूरत है। मेरे प्रशंसक, परिवार और शुभचिंतकों के समर्थन के बिना कुछ भी पूरा नहीं होता। 29 अप्रैल, 2022 को फिल्म रिलीज हो रही है।”

Related Articles

Back to top button
E-Paper