सूर्यवंशी में रोल की वजह से भावुक हो गईं अभिनेत्री हेलेन शास्त्री

हाल ही में सिनेमाघर में सूर्यवंशी रिलीज़ हो गई है। इसी के साथ सूर्यवंशी को देखने के लिए सिनेमाघर में भारी भीड़ लग गई। इस फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी हैं। इस फिल्म में अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ के साथ एक्ट्रेस हैलिन शास्त्री भी नजर आ रही हैं। अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ के साथ फिल्म में अजय देवगन और रणवीर सिंह का कैमियो भी है। इन सबके बीच सूर्यवंशी में एक किरदार निभाया है, हेलेन शास्त्री ने भी।

अलिफ लैला और विघ्नहर्ता गणेश जैसे टीवी शो का हिस्सा रह चुकीं हैलिन ने जब खुद को बड़े पर्दे पर देखा और जिस तरह कई लोगों ने सूर्यवंशी में उनके काम की तारीफ की। इसे देखकर हेलेन बेहद भावुक हो गईं। सूर्यवंशी में छोटी सी भूमिका में जिस तरह दर्शकों ने उन्हें पहचाना और उनके काम की तारीफ की, इसे देख हेलेन अपने इमोशन को रोक नहीं पाई। हेलेन ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर फैंस और दर्शकों को शुक्रिया अदा की है। इस दौरान हैलिन खुद को रोने से रोक नहीं पाईं।

छठ त्यौहार पर आया रानू मंडल का नया गाना, लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

हेलेन ने इस वीडियो को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। हैलिन इस वीडियो में यह कहते हुए नजर आ रही हैं कि मेरा रोल बहुत छोटा सा है। लेकिन आप लोग इतनी तारीफ कर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि मैं क्यों रो रही हूं। यह शायद खुशी में है। इसके आगे हेलेन ने लिखा है कि आप मेरी पूरी कहानी इंस्टाग्राम पर देख सकते हैं कि सूर्यवंशी मेरे लिए एक फिल्म नहीं है। बल्कि यह फिल्म मेरे लिए जज्बात है। हैलिन ने इसके साथ एक फैन को शुक्रिया भी किया है जिन्होंने उन्हें सूर्यवंशी देखने के समय पहचान लिया है।

Related Articles

Back to top button
E-Paper