वायरल तस्वीरे : एक्ट्रेस नुसरत जहां और यश बने पेरेंट्स, इस वजह से खुली पोल…

अभिनेत्री और सांसद नुसरत जहां अपनी निजी जिंदगी को लेकर (वायरल तस्वीरे) आज कल सुर्खियों में हैं। इस सुर्खियों में निखिल जैन से लेकर अलगाव तक की शादी की खबरे छाई रही। लेकिन नुसरत जहां ने खुद ही सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरे शेयर की हैं, जिन्हें देख ये कयास लगाये जा रहे हैं कि वे यश दासगुप्ता के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है।

वायरल तस्वीरे

तस्वीरों ने खोल दी पोल

आपको ये बात सुनकर काफी हैरानी होगी, कि नुसरत जहां और यश दासगुप्ता हाल ही में पेरेंट्स बने हैं। हालांकि अभी तक दोनों ने अपनी शादी की बात को छुपाये रखा हैं। वहीं (वायरल तस्वीरे) पेरेंट्स बनने की खबर सुनकर कई दर्शक हैरान रह गये। बताया जा रहा है कि 10 अक्टूबर को नूरजहां ने अपने पति यश दासगुप्ता का जन्मदिन सेलिब्रेट किया था, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर केक की तस्वीरे भी पोस्ट की थी, जिस पर साफ-साफ Husband और Father लिखा हुआ था।

Bigg Boss 15: बिग बॉस में बजी शहनाई, राखी सावंत ने गोरिल्ला से रचाई शादी

कुछ इस तरह से नुसरत ने दी जन्मदिन की बधाई

नुसरत जहां ने सोशल मीडिया पर बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरे शेयर की हैं, जिसमें सांसद नुसरत ने (वायरल तस्वीरे)यश को बर्थडे ट्रीट देकर जन्मदिन की बधाई दी हैं। इसी के साथ ही तस्वीरे शेयर कर नुसरत ने कैप्शन में लिखा ‘हैप्पी बर्थडे माई”, और इसी के आगे उन्होंने एक प्यारा सा हार्ट का इमोटिकॉन बनाया हुआ हैं। जिसे देख वो हल्की सी स्माइल भी कर रही हैं।

Related Articles

Back to top button
E-Paper