अभिनेत्री पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे गिरफ्तार, एक्ट्रेस ने लगाया मारपीट का आरोप

मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पूनम के कहने पर उनके पति सैम की गिरफ्तारी की गई है। पूनम ने पुलिस से शिकायत की थी। पूनम का कहना है कि उनके पति सैम उनके साथ मारपीट करते हैं। जिसके कारण पूनम को पुलिस में शिकायत दर्द करवानी पड़ी। सैम को पकड़कर पुलिस ने थाने में बंद कर दिया है।

पूनम पांडे

कंगना रनौत को मिला पद्मश्री अवार्ड, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने दी बधाई

मुंबई पुलिस ने बताया कि पूनम इस वक़्त हॉस्पिटल में एडमिट हैं। पूनम के सर, आंख और चेहरे पर चोट आई है। पूनम के कहने पर पुलिस ने सैम के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जाँच की जा रही है। इसके पहले भी कई बार सैम ने पूनम को मारापीटा है। पिछले साल सितम्बर में भी शादी के कुछ दिनों बाद पूनम ने सैम पर शोषण करने का और धमकी देने का आरोप लगाया था। उस वक्त वे गोवा में थे, जहां गोवा कोर्ट ने सैम को सशर्त जमानत दी थी।

पूनम ने सैम से शादी तोड़ने की ही बात कही थी लेकिन बाद में दोनों में सुलह हो गई थी, और सब बिलकुल ठीक चल रहा था लेकिन एक बार फिर पूनम को सैम के इन हरकतों का सामना करना पड़ा। बता दें पूनम के पति सैम मुंबई में एक फिल्म प्रोडूसर हैं। उन्होंने गल बन गई और बेफ‍िक्रा जैसे गानों का निर्देशन भी किया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper