छत्तीसगढ़ के बाद अब एमपी में वायरल हुआ थप्पड़बाज एडीएम का वीडियो, शाजापुर में दुकान खोलने पर बच्चे को जड़ा थप्पड़

छत्तीसगढ़ में थप्पड़बाज डीएम के बाद एमपी में एडीएम के थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो रहा है। मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले में कोरोना कर्फ्यू के दौरान एक दुकान खुली मिलने पर वहां के एक लड़के को महिला प्रशासनिक अधिकारी द्वारा थप्पड़ मारने का वीडियो सामने आया है। 

मध्य प्रदेश के मालवा क्षेत्र के शाजापुर की अपर कलेक्टर मंजूषा विक्रांत राय का थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हो रहा है। उन्होंने दो दिन पहले कोरोना कर्फ्यू के दौरान एक जूते की दुकान में मौजूद बच्चे को थप्पड़ मारा था। दरअसल, एडीएम राय दो दिन पहले कोराना कर्फ्यू को लागू करवाने शहर में अपनी टीम के साथ घूम रही थीं। तभी उन्हें एक दुकान खुली हुई दिखी। जिसके बाद गुस्साईं एडीएम साहिबा ने बच्चे को तमाचा रसीद कर दिया। उस वक़्त तो ये मामला अधिकारियों द्वारा दबा दिया गया। लेकिन अब 2 दिन बाद यह वीडियो वायरल होकर चर्चाओं में आ गया है।

मालूम हो इससे पहले छत्तासीगढ़ के सूरजपुर के डीएम का वीडियो वायरल हो गया था, जिसमें उन्होंने एक व्यक्ति को थप्पड़ जड़ दिया था। उन्होंने युवक के मोबाइल भी तोड़ दिए थे। बाद में सरकार ने युवक को नया मोबाइल दिया और डीएम को तत्काल प्रभाव से जिले से हटा दिया गया।

Related Articles

Back to top button
E-Paper