राहुल-प्रियंका के हठ के आगे झुका प्रशासन, पांच लोगों के साथ हाथरस जाने की दी अनुमति

नोयडा। हाथरस गैंगरेप कांड को लेकर देश की सियासत सरगर्म है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी पूरे लाव-लश्कर के साथ दिल्ली से हाथरस जाने के लिए रवाना हो चुके हैं। भारी जनदबाव के बीच प्रशासन ने राहुल और प्रियंका गांधी के साथ कुल पांच लोगों को हाथरस जाने की अनुमति दे दी है। इस दौरान राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करना होगा। इस बीच डीएनडी पर जमे कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर यूपी पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया।

तयशुदा कार्यक्रम के मुताबिक़ आज दोपहर बाद राहुल गांधी और प्रियंका गांधी 35 सांसदों के डेलीगेशन के साथ हाथरस के लिए निकले। डीएनडी पर यूपी पुलिस ने सुरक्षा के सख्त इंतजाम किए थे। राहुल और प्रियंका गांधी के डीएनडी पहुंचते ही उत्साहित कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इससे डीएनडी पर जाम लग गया। इस दौरान राहुल गांधी की नोएडा के जॉइंट सीपी लव कुमार डिप्टी कमिश्नर रणवीर सिंह के साथ वार्ता भी हुई।

इसी तरह आज सुबह से ही यूपी कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू को को उनके लखनऊए स्थित आवास पर नजरबंद कर दिया गया है। लल्लू के आवास पर रात के बाद एक बजे से ही भारी संख्या में पुलिसकर्मियों की तैनाती की गई है। गुरुवार को भी ग्रेटर नोएडा में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के एक्सप्रेसवे होते हुए हाथरस जाते समय बवाल हुआ था। पुलिस ने राहुल और प्रियंका को हिरासत में लिया था।

Related Articles

Back to top button
E-Paper