राहुल और प्रियंका को हाथरस जाने से रोकेगा प्रशासन! यूपी-दिल्ली सीमा पर भारी तादाद में पुलिस फ़ोर्स तैनात

लखनऊ। हाथरस गैंगरेप की आंच देश में महसूस की जा रही है। गुरुवार को भी दिल्ली हुए लखनऊ समेत तमाम जगहों पर प्रदर्शन की खबरें आ रही हैं। कांग्रेस नेता राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी हाथरस के लिए निकल चुके हैं। मृतका के परजनों से मिलेंगे।

मृतका के गांव और आसपास भारी तादाद में पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दी गई है। यूपी-दिल्ली सीमा पर भी भारी तादाद में पुलिस फ़ोर्स तैनात है। प्रशासन कांग्रेस नेताओं को यूपी-दिल्ली सीमा पर ही रोकने की तैयारी में है।

कांग्रेस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक़ राहुल गांधी और प्रियंका गांधी दस जनपथ से हाथरस के लिए निकल चुके हैं। कांग्रेस नेताओं को यूपी-दिल्ली सीमा पर ही रोकने की तैयारी में है। यूपी-दिल्ली सीमा पर भी भारी तादाद में पुलिस फ़ोर्स तैनात है। कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली-यूपी सीमा पर प्रदर्शन कर रहे हैं।  कांग्रेस नेता पीएल पुनिया, उदित राज और कमल किशोर कमांडो राहुल और प्रियंका के साथ हाथरस पीड़िता के घर जाएंगे।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस हाथरस गैंगरेप पीड़िता को इंसाफ दिलाने की लडाई का नेतृत्व कर रही है। पार्टी सीएम योगी से इस्तीफे की मांग कर रही है। प्रियंका गांधी ने एक दिन पूर्व ही हाथरस जाकर पीड़ित परिवार से मिलने के घोषणा की थी।

Related Articles

Back to top button
E-Paper